गाजियाबाद में एक रेस्टोरेंट में लगी भीषण आग

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से भीषण आग की घटना सामने आई है कि यहां, वैशाली सेक्टर 4 स्थित एक रेस्टोरेंट में आग लग गई। सूचना मिलते ही दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची।
गाजियाबाद में एक रेस्टोरेंट में लगी भीषण आग
गाजियाबाद में एक रेस्टोरेंट में लगी भीषण आगRaj Express

हाइलाइट्स :

  • गाजियाबाद में वैशाली सेक्टर 4 स्थित एक रेस्टोरेंट में आग लगी

  • सूचना मिलते ही दमकल की 3 गाड़ियां घटनास्थल के लिए रवाना

  • आग की घटना में किसी प्रकार की कोई जनहानि नहीं

उत्तर प्रदेश, भारत। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से आज गुरुवार को एक आज की घटना सामने आई है कि यहां वैशाली सेक्टर 4 स्थित एक रेस्टोरेंट में भीषण आग लग गई। इस दौरान आग ने इतना विकराल रूप धारण किया कि, पूरी बिल्डिंग में धुआं भर गया है, जिसको निकालने की कोशिश जारी है।

रेस्टोरेंट में भीषण आग लगने के बाद वहां हड़कंप मच गया। रेस्टोरेंट की दीवारों में लगी लकड़ी और थर्माकोल ने आग पकड़ ली और देखते ही देखते आग ने भीषण रूप धारण कर लिया। इसी बीच तुरंत दमकल विभाग को घटना के बारे में सूचित किया गया, सूचना मिलते ही मौके पर दमकल की गाड़ियां रवाना हुई और घटनास्थल पर पहुंचकर आग बुझाने का अभियान शुरू किया गया। बताया जा रहा है कि, आग शॉर्ट सर्किट के कारण लगी है। मिली जानकारी के अनुसार, दुर्घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है। अग्निशमन विभाग ने समय पर पहुंचकर आग बुझा ली है।

गाजियाबाद के CFO राहुल कुमार ने आग की घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि, "लगभग 1:13 बजे आग लगने की सूचना प्राप्त हुई... तत्काल हमारी 3 गाड़ियां घटनास्थल के लिए रवाना की गईं... टीम ने गेट तोड़ते हुए और खिड़कियों से बलपूर्वक कमरे में प्रवेश करते हुए आग पर काबू पाया। धुंआ निकासी का काम किया जा रहा है। किसी प्रकार की कोई जनहानि नहीं हुई है।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

और खबरें

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com