Jalaun Lawyers Chamber Fire : जालौन जिला एवं सत्र न्यायालय के बाहर वकीलों के चैंबर में भीषण आग
Jalaun Lawyers Chamber Fire : जालौन जिला एवं सत्र न्यायालय के बाहर वकीलों के चैंबर में भीषण आगRaj Express

Jalaun Lawyers Chamber Fire : जालौन जिला एवं सत्र न्यायालय के बाहर वकीलों के चैंबर में भीषण आग

Jalaun Lawyers Chamber Fire : जालौन के जिला एवं सत्र न्यायालय के बाहर वकीलों के चैंबर में आग लग गई। आग बुझाने के लिए दमकल की गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं।

हाइलाइट्स

  • शॉर्ट सर्किट से लगी वकीलों के चैंबर में भीषण आग।

  • आग की वजह से डेढ़ घंटे तक बाधित रहा यातायात।

Jalaun Lawyers Chamber Fire : उत्तर प्रदेश। जालौन के जिला एवं सत्र न्यायालय के बाहर वकीलों के चैंबर में आग लग गई है। आग लगने के बाद इसकी सूचना दमकल की टीम को मिलने के बाद मौके पर मौजूद है। फिलहाल आग पर काबू पाने की कोशिश जारी हैं। आग लगाने की वजह अभी ज्ञात नहीं है, लेकिन शार्ट सर्किट की आशंका जाहिर की जा रही है। फिलहाल मौके पर दमकल की टीम के साथ ही पुलिस भी मौके पर मौजूद हैं।

जानकारी के अनुसार, यह घटना जालौन जिले के उरई में कालपी रोड स्थित जिला एवं सत्र न्यायालय के बाहर हुई है। बताया जा रहा है कि, यहाँ पर आग एक शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी थी। आग इतनी भीषण थी कि, देखते ही देखते वकीलों के तीन चेंबर जलकर पूरी तरह ख़ाक हो गए है। वकीलों ने बताया कि, वहां कई जरूरी कागजात थे, जो आग की वजह से जलकर ख़ाक हो गए है। बताया जा रहा है कि, लगभग 1 से डेढ़ घंटे देर बाद दमकल विभाग ने आग पर काबू पाया। बताया जा रहा है कि, पंखे में अचानक शॉर्ट सर्किट हुआ जिसके बाद आग ने विकराल रूप धारण कर लिया।

आग की वजह से यातायात प्रतिबंधित

जालौन कोर्ट के बाहर लगी भीषण आग की लपटें कई किलोमीटर दूर तक आ रही है, पूरे आसमान काले घुएं के गुबार छा गए। देखते ही देखते इलाके में बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। मुकर पर दमकल विभाग और पुलिस को घटना के विषय में सूचित किया। जिसके बाद पुलिस ने आकर लोगों को घटनास्थल से दूर किया और यातायात को रोक दिया। दमकल विभाग के कर्मियों को आग पर काबू पाने में लगभग 1 से डेढ़ घंटे का समय लगा तभ तक यातायात रुका रहा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

Related Stories

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com