आप का "महंगाई पर हल्ला बोल"
आप का "महंगाई पर हल्ला बोल"Raj Express

Uttar Pradesh : आप का "महंगाई पर हल्ला बोल", महिलाओं ने किया पैदल मार्च

लखनऊ, उत्तर प्रदेश : बढ़ती महंगाई के खिलाफ आप महिला कार्यकर्ताओं ने राजधानी लखनऊ में पैदल मार्च कर केंद्र सरकार और प्रदेश सरकार के खिलाफ मोर्चा खोला।

लखनऊ, उत्तर प्रदेश। बढ़ती महंगाई के खिलाफ आप महिला कार्यकर्ताओं ने राजधानी लखनऊ में पैदल मार्च कर केंद्र सरकार और प्रदेश सरकार के खिलाफ मोर्चा खोला। आम आदमी पार्टी महिला प्रकोष्ठ की प्रदेश अध्यक्ष नीलम यादव के नेतृत्व में आप महिला कार्यकर्त्ताएँ पत्रकारपुरम चौराहे पर एकत्रित हुई, जहां उन्होंने केंद्र सरकार और प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और पुलिस से नोकझोंक हुई, प्रशासन ने भारी संख्या में पुलिस फोर्स लगाकर कार्यकर्ताओं को पत्रकारपुरम चौराहे से पहले ही रोक लिया।

महिला प्रकोष्ठ की प्रदेश अध्यक्षा नीलम यादव ने इस मौके पर कहा सरकार की गलत नीतियों की वजह से आटा, दाल, सब्जी, तेल, घरेलू सिलेंडर, पेट्रोल-डीजल और दवाओं की कीमतें आसमान छू रही है। गरीब और जरूरतमंद जनता को दो वक्त का खाना तक नसीब नहीं हो पा रहा है। बढ़ती महंगाई के कारण महिलाओं का रसोई बजट गड़बड़ा गया है महिलाओं को घर परिवार चलाने में दिक्कतें उठानी पड़ रही है। प्रचंड बहुमत वाली भाजपा सरकार ने प्रत्येक वस्तु के दाम बढ़ाकर आम आदमी का जीवन दूभर कर दिया है। चुनाव के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महंगाई पर अंकुश लगाने का वादा किया था लेकिन केंद्र सरकार महंगाई पर अंकुश लगाने में पूरी तरह विफल साबित हुई है। जनता इस महंगाई से बेहाल है।

नीलम यादव ने कहा आज जहां एक तरफ पूरा देश महंगाई से परेशान है सरकार को इसकी चिंता होनी चाहिए लेकिन 24 घंटे मोदी सरकार साजिश रचने, गंदी राजनीति करने में अपना समय बर्बाद कर रही है।

नीलम यादव ने केंद्र सरकार से महंगाई पर अंकुश लगाने की मांग की है ऐसा न होने पर आम आदमी पार्टी चरणबद्ध तरीके से महंगाई के खिलाफ आंदोलन करेगी।

इस मौके पर रेखा जायसवाल, दीप्ति मिश्रा, सुशीला वर्मा, निशा निगम, जस्मीत कौर, शिवाली, सरिता द्विवेदी पुष्पा सिंह,रीता सिंह, अर्चना श्रीवास्तव राजकुमारी यादव, ज्योति सिंह मौजूद रहीं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com