समर सिंह 7 महीने बाद जेल से आया बाहर
समर सिंह 7 महीने बाद जेल से आया बाहरRE

Akanksha Dubey Suicide Case: आकांक्षा दुबे सुसाइड मामले में मुख्य आरोपी समर सिंह 7 महीने बाद जेल से आया बाहर

भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे की मौत मामले से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है। बता दें, मामले में आरोपी सिंगर समर सिंह को आज गुरुवार को जेल से रिहा कर दिया गया है।

हाइलाइट्स-

  • आकांक्षा दुबे सुसाइड मामले से जुड़ी बड़ी खबर।

  • समर सिंह 7 महीने बाद जेल से आया बाहर।

  • जमानतदारों के वैरिफिकेशन के बाद सुबह वाराणसी के जिला जेल से उसे रिहा किया गया।

वाराणसी, उत्तर प्रदेश। भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे की मौत मामले से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है। बता दें, मामले में आरोपी सिंगर समर सिंह को मिली जमानत के बाद आज गुरुवार को उसे जिला जेल से रिहा कर दिया गया है। जमानतदारों के वैरिफिकेशन के बाद सुबह वाराणसी के जिला जेल से उसे रिहा किया गया। इसके बाद समर दोस्तों के साथ आजमगढ़ के लिए रवाना हो गया। इलाहाबाद हाईकोर्ट ने एक सप्ताह पहले ही समर सिंह को बॉन्ड पर रिहा करने का आदेश दिया था, जिसके बाद परिजनों ने वाराणसी के जिला जेल में परवाना दाखिल किया था।

बता दें कि, भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे की मां मधु दुबे की तरफ से रिपोर्ट दर्ज करवाने के बाद समर सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। जिसके बाद वाराणसी कोर्ट से जमानत की अर्जी खारिज होने के बाद समर सिंह के वकीलों की तरफ से इलाहाबाद हाईकोर्ट में इस मामले में गुहार लगाई गई थी। इसके बाद कोर्ट ने इस मामले में फैसला सुनाते हुए पिछले दिनों समर सिंह को जमानत पर रिहा करने का आदेश दिया था। इसके बाद आज लगभग 7 महीने बाद समर सिंह जेल से रिहा हो गए।

जानकारी के अनुसार, दीपावली की छुट्टी होने की वजह से समर सिंह के जमानत के कागज तैयार नहीं हो सके थे। उसके दस्तावेज और जमानतदारों का वैरिफिकेशन नहीं हो सका था। 15 नवंबर को समर सिंह के सभी दस्तावेजों की जांच पूरी हो गई। गुरुवार सुबह जेल अधीक्षक की संस्तुति के बाद समर सिंह को रिहा कर दिया गया। भोजपुरी सिंगर समर सिंह 7 महीने से वाराणसी जेल में बंद था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com