महिला सिपाही से बलात्कार और इलाज के दौरान मौत. सपा महिला सभा भड़की
महिला सिपाही से बलात्कार और इलाज के दौरान मौत. सपा महिला सभा भड़कीRaj Express

महिला सिपाही से बलात्कार और इलाज के दौरान मौत पर सपा महिला सभा भड़की, निकाला विरोध मार्च

धरना स्थल से प्रदेश सरकार मुर्दाबाद योगी सरकार में महिलाओं पर अत्याचार का नारा लगाते और प्रदेश सरकार का पुतला फूंकते महिलाओं और पुलिस प्रशासन के बीच छीना झपटी से कई महिलाएं चोटिल भी हो गई।

हाइलाइट्स :

  • प्रदेश में कानून का राज समाप्त हो गया है।

  • अराजकता और अपराधियों का प्रदेश में बोलबाला है।

  • आम नागरिक तो नागरिक अब पुलिस के लोग भी वहशियों के निशाने पर हैं।

प्रयागराज, उत्तर प्रदेश। अयोध्या में ड्यूटी पर तैनात उत्तर प्रदेश पुलिस की महिला सिपाही के साथ सरयू एक्सप्रेस में बलात्कार और अर्धनग्न अवस्था में खून से सनी महिला पुलिस सिपाही के साथ दरिंदगी और इलाज के दौरान हुई मौत पर सपा महिला सभा महानगर अध्यक्ष मंजू यादव के नेतृत्व में महिला कार्यकत्रियों ने सिविल लाइंस गिरजाघर प्रदर्शन स्थल से सुभाष चौराहे तक विरोध मार्च निकाल कर जमकर नारेबाजी की।

श्रीमती मंजू यादव ने योगी राज में महिलाओं पर आए दिन हो रही घिनौनी घटनाओं पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जम कर कोसा कहा प्रदेश में कानून का राज समाप्त हो गया है। अराजकता और अपराधियों का बोलबाला है। आम नागरिक तो नागरिक अब पुलिस के लोग भी वहशियों के निशाने पर हैं। सपा महिला सभा प्रयागराज इस घटना पर अपना रोष प्रकट करती है और सरकार से मांग करती है की बलात्कार पीड़िता तो अब इस संसार से अलविदा कह गई लेकिन उसके परिजनों को न्याय मिलने तक हम सब आंदोलन जारी रखेंगे।

धरना स्थल से प्रदेश सरकार मुर्दाबाद योगी सरकार में महिलाओं पर अत्याचार का नारा लगाते और प्रदेश सरकार का पुतला फूंकते महिलाओं और पुलिस प्रशासन के बीच छीना झपटी से कई महिलाएं चोटिल भी हो गई। इसी बीच सिविल लाइंस पुलिस ने लगभग एक दर्जन महिलाओं व तीन युवा नेताओं को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी की सूचना पर पहुंचे सपा महानगर महासचिव रवीन्द्र यादव रवि एडवोकेट, सैय्यद मोहम्मद हामिद, मोहम्मद सऊद, रफी अहमद, डॉ. जमील अहमद ने थानाध्यक्ष से वार्ता कर सभी गिरफ्तार सपाइयों को सकुशल रिहा करवाया।

गिरफ्तार महिलाओं में महानगर महिला सभा की महानगर अध्यक्ष मंजू यादव, अंकिता श्रीवास्तव, उर्मिला सिंह, लक्ष्मी यादव, सावित्री सिंह, रीता मौर्या, सुषमा यादव, खुशनुमा बान, कंचन श्रीवास्तव, वंदना, कमलेश केसरवानी, रेनू बाल्मिकी, शिवा केसरवानी, सद्दाम अन्सारी, आयुश आदि रहे। वहीं विरोध प्रदर्शन में सपाइयों के साथ बड़ी संख्या में किसान महिलाओं ने भी सरकार के खिलाफ हुंकार भरी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

Related Stories

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com