उमर अंसारी ने कोर्ट में किया सरेंडर
उमर अंसारी ने कोर्ट में किया सरेंडरRE

UP News: माफिया मुख्तार अंसारी के छोटे बेटे उमर अंसारी ने कोर्ट में किया सरेंडर

बांदा जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी के छोटे बेटे उमर अंसारी से जुड़ी खबर आई है कि, उन्होंने आज बुधवार को मऊ जिले की एमपी-एमएलए कोर्ट में सरेंडर कर दिया।

हाइलाइट्स-

  • माफिया मुख्तार अंसारी के छोटे बेटे उमर अंसारी ने कोर्ट में किया सरेंडर।

  • माफिया मुख्तार अंसारी के छोटा बीटा उमर अंसारी हेट स्पीच केस में था फरार।

  • हेट स्पीच और चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन मामलों में केस दर्ज था।

मऊ, उत्तर प्रदेश। उत्तर प्रदेश के बांदा जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी के छोटे बेटे उमर अंसारी से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है। बता दें, उमर अंसारी ने आज बुधवार को मऊ जिले की एमपी-एमएलए कोर्ट में सरेंडर कर दिया। उमर अंसारी हेट स्पीच सहित तीन मामलों में 19 महीने से फरार चल रहा था।

बता दें कि, उमर अंसारी ने आज दोपहर मऊ जिले की एमपी-एमएलए कोर्ट की जज श्वेता चौधरी की अदालत में सरेंडर किया। सरेंडर के दौरान उमर के वकील की तरफ से कोर्ट में जमानत की अर्जी दाखिल की गई। अर्जी पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने उमर अंसारी को जमानत दे दी। उमर अंसारी के आत्मसमर्पण की जानकारी होने पर कोर्ट में काफी संख्या में पुलिस पहुंची। वर्ष-2022 के विधानसभा चुनाव में हेट स्पीच और आचार संहिता उल्लंघन के मामले में अब्बास अंसारी, उमर अंसारी सहित अन्य कई लोगों पर मुकदमा दर्ज है।

जानकारी के लिए बता दें कि, उमर अंसारी पर पहला मुकदमा दक्षिण टोला थाने में भारी गाड़ियों के साथ जुलूस लेकर चलने पर दर्ज हुआ था। इसमें मुख्तार अंसारी के बड़े बेटे अब्बास अंसारी को भी आरोपी बनाया गया था। वहीं, उमर अंसारी पर एक और केस शहर कोतवाली थाने में भी दर्ज हुआ था। वहीं, वर्ष 2022 में उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान मंच से मुख्तार अंसारी के बड़े बेटे व मऊ सदर विधानसभा से प्रत्याशी अब्बास अंसारी व छोटे बेटे उमर अंसारी ने भड़काऊ भाषण दिया था। आचार संहिता उल्लंघन के मामले में दोनों भाइयों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com