यीडा ने ई ऑक्शन से जुटाए 11.71 करोड़
यीडा ने ई ऑक्शन से जुटाए 11.71 करोड़Raj Express

Uttar Pradesh : यीडा ने ई ऑक्शन से जुटाए 11.71 करोड़

ग्रेटर नोएडा, उत्तर प्रदेश : यीडा ने मात्र एक भूखंड के ई ऑक्शन के माध्यम से 11.71 करोड़ की आय की है। इससे यमुना एक्सप्रेसवे औद्योगिक विकास प्राधिकरण के विकास में गतिशीलता आएगी।

हाइलाइट्स :

  • प्रदेश में निवेश को सुलभ बना रही योगी सरकार के प्रयासों का असर।

  • सेक्टर 28 में मात्र एक भूखंड के ई ऑक्शन में बीड प्राइज से 3 करोड़ ज्यादा की लगी सफल बोली।

ग्रेटर नोएडा, उत्तर प्रदेश। उत्तर प्रदेश में निवेश को सुलभ बनाने के योगी सरकार के प्रयास अपना असर दिखा रहे हैं। देश भर के निवेशक उत्तर प्रदेश में निवेश के लिए आतुर हैं। इसी क्रम में यमुना एक्सप्रेसवेज औद्योगिक विकास प्राधिकरण (यीडा) ने मंगलवार को मात्र एक भूखंड के ई ऑक्शन के माध्यम से 11.71 करोड़ की आय की है। इससे यमुना एक्सप्रेसवे औद्योगिक विकास प्राधिकरण के विकास में गतिशीलता आएगी।

बिड प्राइज से 3 करोड़ अधिक लगी बोली

प्राधिकरण ने 8 मई 2023 को पेट्रोल पम्प के भूखंड के आवंटन की योजना CFS- 04-2023 को ई ऑक्शन के माध्यम से आवंटित किए जाने की सूचना प्रकाशित की थी जिसमें कुल 4 भूखंड को सम्मिलित किया गया था। कुल 04 भूखंड के सापेक्ष भूखंड संख्या-FS-04, क्षेत्रफल-1600 वर्ग मीटर, सेक्टर-28 में उपलब्ध 01 भूखंड के सापेक्ष आवेदन प्राप्त होने पर मंगलवार को भूखण्ड का यमुना एक्सप्रेसवे औद्योगिक विकास प्राधिकरण में ई ऑक्शन पारदर्शी तरीके से सम्पन्न हुआ, जिसमें कुल बिड प्राइज लगभग 8.65 करोड़ था। बिड प्राइज 08.65 करोड़ के सापेक्ष प्राधिकरण को 11.71 करोड़ की आय हुई है। यह बिड प्राइज से 3.06 करोड़ अधिक है। परियोजनाओं के क्रियाशील होने पर लगभग 50 व्यक्तियों को रोजगार प्राप्त होगा। यह भूखंड मेसर्स करणी अपैरल्स एंड एक्सेसरीज को प्राप्त हुआ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

Related Stories

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com