CM योगी ने डाला वोट
CM योगी ने डाला वोटSocial Media

UP Municipal Election 2023 : UP में आज हो रहे मतदान- CM योगी ने डाला वोट और की यह अपील...

UP Municipal Election 2023 : उत्तर प्रदेश में आज निकाय चुनाव के मतदान हो रहे है, इस दौरान मुख्यमंत्री योगी ने गोरखपुर की वार्ड संख्या-797 में मतदान किया और यह प्रतिक्रिया दी...

UP Municipal Election 2023 : उत्तर प्रदेश में आज गुरुवार को निकाय चुनाव के मतदान हो रहे है, जिसके लिए पोलिंग बूथ पर सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता की गई। वाराणसी नगर निगम में मेयर पद के 11 और पार्षद पद के 637 प्रत्याशी चुनाव मैदान में उतरे हैं। वाराणसी मंडल के वाराणसी, चंदौली, गाजीपुर और जौनपुर में यूपी निकाय चुनाव के वोट डाले जा रहे हैं, इस दौरान 24.37 लाख मतदाता मतदान करेंगे।

CM योगी ने गोरखपुर की वार्ड संख्या-797 में मतदान किया :

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने निकाय चुनाव के लिए गोरखपुर की वार्ड संख्या-797 में मतदान किया और कहा- नगर निकाय के चुनाव के प्रथम चरण का आज मतदान प्रारंभ हो चुका है। प्रदेश में 4.32 करोड़ से अधिक मतदाता भाग ले रहे हैं और वह नगरीय व्यवस्था को सुदृढ़ और सुंदर बनाने के लिए मतदान करेंगे। प्रदेश में राज्य निर्वाचन आयोग ने चुनाव को सकुशल कराने की सारी व्यवस्थाएं की हैं।

मुझे विश्वास है कि यह चुनाव शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न होंगे। मतदान हमारा कर्तव्य है जिसका बेहतर उपयोग किया जाना चाहिए इसलिए मेरी प्रदेश के मतदाताओं से अपील है कि मतदान अवश्य करें।

उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ

CM योगी ने किया ट्वीट :

साथ ही CM योगी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर मतदान किए जाने वाली फाेटों को शेयर करते हुए लिखा- आज नगर निकाय चुनाव-2023 के लिए गोरखपुर में अपने मताधिकार का प्रयोग किया। मतदान हमारा अधिकार होने के साथ ही प्रमुख कर्तव्य भी है। अपने नगर निकाय को और अधिक सशक्त करने के लिए आप भी मतदान अवश्य करें। भारत माता की जय!

मैं लखनऊ के सभी मतदाताओं से अपील करता हूं कि वो मतदान निश्चित रूप से करें।

केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह

तो वहीं, उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने वोट डाला और कहा- हम प्रदेश की जनता से अपील करते हैं कि अपने घरों से निकलकर पहले मतदान करें फिर जलपान करें और हर स्थिति में शहरों की सरकार को मजबूती प्रदान करें। चुनाव आयोग लगातार बेहतर ढंग से काम कर रहा है।

मायावती ने डाला वोट :

बसपा प्रमुख मायावती ने उत्तर प्रदेश नगरपालिका चुनाव 2023 के लिए अपना वोट डाला और कहा- हमारी पार्टी ये चुनाव अकेले अपने बलबूते पर और पूरी तैयारियों के साथ लड़ रही है और हमें पूरा भरोसा है कि हमारी पार्टी को अच्छी प्रतिक्रिया मिलेगी। मैं सभी से अपील करूंगी कि वो वोट जरूर डाले।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

Related Stories

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com