M पुष्कर धामी ने शहीद स्थल कचहरी परिसर में पुष्पांजलि अर्पित की
M पुष्कर धामी ने शहीद स्थल कचहरी परिसर में पुष्पांजलि अर्पित कीRaj Express

उत्तराखंड स्थापना दिवस के 23 साल पूरे, CM पुष्कर धामी ने शहीद स्थल कचहरी परिसर में पुष्पांजलि अर्पित की

उत्तराखंड स्थापना दिवस के अवसर पर कई नेताओं ने बधाई दी है। तो वहीं, शहीद स्थल कचहरी परिसर में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने पुष्पांजलि अर्पित की।

हाइलाइट्स :

  • उत्तराखंड स्थापना दिवस के 23 साल पूरे

  • शहीद स्थल कचहरी परिसर में CM पुष्कर धामी ने पुष्पांजलि अर्पित की

  • 24वें उत्तराखण्ड राज्य स्थापना दिवस की समस्त प्रदेशवासियों को बधाई: CM पुष्कर धामी

उत्तराखंड, भारत। उत्तराखंड स्थापना दिवस के आज गुरुवार (9 नवंबर) को 23 साल पूरे हुए। इस मौके पर उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने शहीद स्थल कचहरी परिसर में पुष्पांजलि अर्पित करने पहुंचे। तो वहीं, उत्तराखंड स्थापना दिवस इस मौके पर राज्य के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी समेत उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व कई नेताओं ने प्रदेशवासियों को बधाई दी है।

24वें उत्तराखण्ड राज्य स्थापना दिवस की प्रदेशवासियों को बधाई :

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आज देहरादून कहा, 24वें उत्तराखण्ड राज्य स्थापना दिवस की आप समस्त प्रदेशवासियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। इस शुभ अवसर पर अपने प्राणों की आहुति देने वाले अमर शहीदों एवं पृथक राज्य आन्दोलनकारियों को श्रद्धापूर्वक नमन करता हूँ! जय हिन्द, जय उत्तराखण्ड

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा- भारतीय संस्कृति और परंपरा की समृद्धि में देवभूमि उत्तराखंड का अमूल्य योगदान है। प्राकृतिक पर्यटन के लिए प्रसिद्ध इस प्रदेश के मेरे सभी परिवारजन अत्यंत परिश्रमी होने के साथ-साथ बेहद पराक्रमी भी हैं। आज राज्य के स्थापना दिवस पर उन्हें मेरी बहुत-बहुत शुभकामनाएं।

प्राकृतिक सौन्दर्य और अध्यात्म की पावन धरा उत्तराखंड के स्थापना दिवस की सभी प्रदेशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएँ। मोदी जी के मार्गदर्शन में पुष्‍कर सिंह धामी की सरकार देवभूमि उत्तराखंड की प्रगति और जनता के कल्याण के नए कीर्तिमान स्थापित कर रही है। मैं प्रदेश की निरंतर खुशहाली की कामना करता हूँ।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह

अलौकिक आध्यात्मिक विरासत व भारतीय संस्कृति की पावन संगमस्थली, देवभूमि उत्तराखंड के स्थापना दिवस पर समस्त प्रदेशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं। बाबा केदारनाथ जी से प्रार्थना करता हूँ कि यह प्रदेश अपनी सांस्कृतिक आभा से संसार को आलोकित करते हुए आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के मार्गदर्शन व मुख्यमंत्री श्री पुष्‍कर सिंह धामी के नेतृत्व में प्रगति के पथ पर निरंतर आगे बढ़ता रहे।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com