CM पुष्‍कर सिंह धामी
CM पुष्‍कर सिंह धामीRaj Express

PM के मार्गदर्शन में उत्तराखण्ड की डबल इंजन सरकार राज्य के सर्वांगीण विकास के लिए प्रतिबद्ध : CM पुष्‍कर

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी पिथौरागढ़ में आयोजित जौलजीबी मेला 2023 के उद्घाटन कार्यक्रम में शामिल हुए और कार्यक्रम को संबोधित कर संबोधन में कही ये बातें...

हाइलाइट्स :

  • पिथौरागढ़ में जौलजीबी मेला-2023 का उद्घाटन कार्यक्रम

  • जौलजीबी मेला पर्वतीय क्षेत्रों के आर्थिक एवं सांस्कृतिक विकास में एक विशिष्ठ स्थान रखता है: CM धामी

  • CM धामी ने कहा, PM के नेतृत्व में पूरे विश्व में देश का सांस्कृतिक वैभव बढ़ रहा है

उत्तराखंड, भारत। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज मंगलवार को पिथौरागढ़ में आयोजित जौलजीबी मेला 2023 के उद्घाटन कार्यक्रम में शामिल हुए और कार्यक्रम को संबोधित किया।

पिथौरागढ़ में जौलजीबी मेला-2023 के उद्घाटन कार्यक्रम को संबोधित करते हुए CM पुष्‍कर सिंह ने कहा, "आज पिथौरागढ़ में 110 साल पुराने ऐतिहासिक जौलजीबी मेले के उद्घाटन समारोह में उपस्थित समस्त अतिथियों तथा गणमान्य लोगों का मैं हार्दिक स्वागत एवं अभिनन्दन करता हूँ। जौलजीबी का यह ऐतिहासिक मेला भारत नेपाल और तिब्बत के बीच व्यापारिक एवं सांस्कृतिक मेलजोल को बढ़ाने का काम करता है। इसलिए मैं आप सब को इस भव्य आयोजन के लिए हार्दिक शुभकामनाएं देता हूँ।''

आपने हमेशा मुझे अपना स्नेह और आशीर्वाद दिया है, यही कारण है कि अधिक व्यस्तता के बाद भी मैं इस कार्यक्रम में आने से खुद को रोक नहीं पाया और आपके बीच पहुँच गया, ये आप सब का अपनत्व है। जौलजीबी मेला हमारे पर्वतीय क्षेत्रों के आर्थिक एवं सांस्कृतिक विकास में एक विशिष्ठ स्थान रखता है। यह मेला भारत-नेपाल की मिली-जुली संस्कृति को अंतर्राष्ट्रीय पहचान दिलाने का काम करता है।

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने अपने संबोधन में कहा, आज प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में पूरे विश्व में देश का सांस्कृतिक वैभव बढ़ रहा है। आज उन्हीं के मार्गदर्शन में उत्तराखण्ड की डबल इंजन सरकार राज्य के सर्वांगीण विकास के लिए प्रतिबद्ध है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com