CM पुष्‍कर
CM पुष्‍करRaj Express

समान नागरिक संहिता के लिए कमेटी का गठन किया है, ड्राफ्ट मिलते ही इसे लागू कर देंगे: CM पुष्‍कर

भराड़ीसैंण कार्यक्रम में CM पुष्‍कर धामी ने कहा- उत्तराखण्ड को सर्वश्रेष्‍ठ राज्य बनाने के लिए हम सबको मिलकर प्रयास करने होंगे। प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में राज्य चहुंमुखी विकास कर रहा है।

हाइलाइट्स :

  • उत्तराखण्ड के 24वें स्थापना दिवस पर भराड़ीसैंण (गैरसैंण) में कार्यक्रम आयोजित

  • कार्यक्रम को उत्तराखण्ड के मुख्‍यमंत्री पुष्‍कर सिंह धामी ने किया संबोधित

  • उत्तराखण्ड को सर्वश्रेष्‍ठ राज्य बनाने के लिए हम सबको मिलकर प्रयास करने होंगे: CM पुष्‍कर

उत्तराखण्ड, भारत। उत्तराखण्ड के 24वें राज्य स्थापना दिवस के अवसर पर भराड़ीसैंण (गैरसैंण) में आयोजित कार्यक्रम में राज्‍य के मुख्‍यमंत्री पुष्‍कर सिंह धामी ने प्रतिभाग किया और कार्यक्रम को संबोधित किया।

सर्वश्रेष्‍ठ राज्य बनाने के लिए हम सबको मिलकर प्रयास करने होंगे :

भराड़ीसैंण (गैरसैंण) में आयोजित कार्यक्रम में मुख्‍यमंत्री पुष्‍कर सिंह धामी ने कहा- मैं सबसे पहले आप सभी को राज्य स्थापना दिवस की शुभकामनाएं देता हूं और राज्य आंदोलनकारियों तथा अमर शहीदों को नमन करता हूं। मैं देश की रक्षा में शहीद हुए जवानों को भी श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं। उत्तराखण्ड को देश का सर्वश्रेष्‍ठ राज्य बनाने के लिए हम सबको मिलकर प्रयास करने होंगे। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में राज्य चहुंमुखी विकास कर रहा है। उनके नेतृत्व में सभी कार्यों को स्वीकृति मिली है। हम भारत के सर्वश्रेष्‍ठ राज्य बनने की ओर अग्रसर हैं।

23 साल में राज्य ने कई उपलब्धियां हासिल की है। हम देश का सबसे सख्त नकल विरोधी कानून लेकर आए हैं। मुझे खुशी होती है जब बच्चों के माता-पिता मिलते हैं और कहते हैं कि नकल विरोधी कानून के कारण उनके बच्चों को भी मौका मिल रहा है। हमने धर्मांतरण कानून बनाया है। महिलाओं को नौकरी मिले इसके लिए कानून बनाया। समान नागरिक संहिता के लिए कमेटी का गठन किया है। जल्द ही इसका ड्राफ्ट मिलते ही आप सबके आशीर्वाद से इसे लागू कर देंगे।

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी

आगे उन्‍होंने कहा, हमने भ्रष्टाचार को समाप्त करने की भी शुरुआत की है, कोई भी कहीं भ्रष्‍टाचार के मामले में पकड़ा जाएगा, तो उस पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। हमने इसके लिए 1064 एप शुरु की है। स्वरोजगार के माध्यम से हम अपनी माताओं-बहनों को सशक्त होता देख रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com