Rahul Gandhi Kedarnath Visit:
Rahul Gandhi Kedarnath Visit:Social Media

उत्तराखंड के केदारनाथ धाम पहुंचे कांग्रेस नेता Rahul Gandhi, चुनाव में जीत के लिए करेंगे रुद्राभिषेक

Rahul Gandhi Kedarnath Visit: आज कांग्रेस नेता राहुल गांधी अपने तीन दिवसीय दौरे के अंतर्गत उत्तराखंड आए हैं, 3 दिन तक बाबा केदारनाथ की शरण में रहेंगे।

हाइलाइट्स :

  • कांग्रेस नेता राहुल गांधी केदारनाथ धाम पहुंचे

  • 3 दिन तक बाबा केदारनाथ की शरण में रहेंगे राहुल

  • यहां वे चुनाव में जीत के लिए रुद्राभिषेक करेंगे

Rahul Gandhi Kedarnath Visit: आज रविवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी अपने तीन दिवसीय दौरे के अंतर्गत उत्तराखंड आए हैं, राहुल गांधी बाबा केदारनाथ के दर्शन करने केदारनाथ पहुंच रहे हैं यहां वे चुनाव में जीत के लिए रुद्राभिषेक करेंगे। रुद्राभिषेक के बाद वे केदारनाथ के निर्माण कार्यों का भी जायजा लेंगे।

आज से तीन दिन तक बाबा केदारनाथ की शरण में रहेंगे राहुल गांधी

मिली जानकारी के मुताबिक, कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और वरिष्ठ नेता राहुल गांधी रविवार सुबह अपने तीन दिवसीय दौरे के अंतर्गत दिल्ली से विशेष चार्टर विमान द्वारा जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचे। इसके बाद वह कुछ देर में हेलिकॉप्टर से केदारनाथ के लिए रवाना हुए और केदारनाथ धाम पहुंच गए। ऐसे में केदारनाथ मंदिर जाते समय राहुल आम लोगों से भी मिले, राहुल गांधी तीन दिन तक बाबा केदारनाथ की शरण में रहेंगे।

केदारनाथ यात्रा के दौरान श्रद्धालुओं के लिए चाय सेवा देते हुए राहुल गांधी
केदारनाथ यात्रा के दौरान श्रद्धालुओं के लिए चाय सेवा देते हुए राहुल गांधी Raj Express

बताते चले कि, राहुल गांधी वर्ष 2013 की आपदा के बाद भी केदारनाथ धाम आ चुके हैं। उस दौरान उन्होंने गौरीकुंड से केदारनाथ की 16 किमी पैदल यात्रा की थी। जिसके बाद आज फिर राहुल गांधी आए वह केदारनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना करने के बाद श्रद्धालुओं और पुजारियों से मुलाकात करेंगे। इधर चुनावों के बीच राहुल गांधी का अचानक बाबा केदारनाथ के दर्शन करना और वहां उनका तीन दिवसीय प्रवास राजनीतिक गलियारों में काफी चर्चा का विषय बना हुआ है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com