PM मोदी ने CM पुष्कर से फोन पर रेस्क्यू ऑपरेशन का लिया अपडेट
PM मोदी ने CM पुष्कर से फोन पर रेस्क्यू ऑपरेशन का लिया अपडेटRaj Express

Uttarkashi Tunnel Accident: PM मोदी ने CM पुष्कर से फोन पर रेस्क्यू ऑपरेशन का लिया अपडेट

उत्तराखंड के CM पुष्कर सिंह धामी ने उत्तरकाशी सुरंग दुर्घटना का ताजा अपडेट जारी किया। इसी बीच PM मोदी ने CM पुष्कर सिंह धामी को फोन कर रेस्क्यू ऑपरेशन का अपडेट लिया।

हाइलाइट्स :

  • उत्तरकाशी सुरंग दुर्घटना का रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

  • PM मोदी ने CM पुष्कर धामी से फोन पर रेस्क्यू ऑपरेशन का लिया अपडेट

  • प्रधानमंत्री मोदी खुद पूरी घटना को नजदीक से देख रहे हैं: CM पुष्कर

Uttarkashi Tunnel Accident : उत्तरकाशी-यमनोत्री मार्ग पर स्थित सिलक्यारा सुरंग में फंसे मजदूरों की जान बचाने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। इस दौरान हादसे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी नजर बनाए हुए है। साथ ही उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी सुरंग दुर्घटना पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है।

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने देहरादून में उत्तरकाशी सुरंग दुर्घटना के बारे में ताजा अपडेट दिया और कहा, "जो श्रमिक अंदर फंसे हुए हैं उनके परिवारों से भी बात हुई है। सभी वहां सुरक्षित हैं। जल्द से जल्द वह सुरक्षित बाहर आ जाएं, हम सब इसी काम में लगे हुए हैं। लगातार भोजन, पानी और ऑक्सीजन की सप्लाई की जा रही है। भारत सरकार से लगातार बातचीत हो रही है। प्रधानमंत्री मोदी खुद पूरी घटना को नजदीक से देख रहे हैं।"

तो वहीं, PM नरेंद्र मोदी ने CM पुष्कर सिंह धामी को फोन किया। इसके अलावा केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव भी CM धामी से बात कर चुके हैं, केंद्रीय एजेंसियां और एक्सपर्ट मौके पर मौजूद हैं। इस दौरान CM धामी ने PM नरेंद्र मोदी को बताया कि, उन्होंने खुद मौके पर जाकर स्थलीय निरीक्षण किया और बचाव-कार्यों पर लगातार नजर रख रहे हैं। बचाव कार्य के लिए बड़े व्यास के ह्यूम पाइप हरिद्वार और देहरादून से भेजे जाने की व्यवस्था कर दी गई है। सुरंग के अंदर फंसे सभी मजदूर सुरक्षित हैं और उन्हें जल्द बाहर निकालने की पूरी कोशिश की जा रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com