Morning Walk करने निकले Uttarakhand CM Pushkar Singh Dhami स्कूली बस में पहुंचे

CM Pushkar Singh Dhami अक्सर इसी तरह सुबह Morning Walk पर जाते हैं और Uttarakhand के लोगों के बीच समय बिताते हैं।
Morning Walk करने निकले Uttarakhand CM Pushkar Singh Dhami स्कूली बस में पहुंचे
Morning Walk करने निकले Uttarakhand CM Pushkar Singh Dhami स्कूली बस में पहुंचेRaj Express
Author:
Shreya N

हाइलाइट्स:

  • खटीमा के क्षेत्रीय लोगों से भी मिले सीएम धामी।

  • पीएम नरेंद्र मोदी की ओर से की बातचीत।

खटीमा, उत्तराखंड। आज 12 अप्रैल को उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी (CM Pushkar Singh Dhami) मॉरनिंग वॉक के लिए निकले थे। इस दौरान उन्होंने खटीमा के लोकल लोगों से क्षेत्रीय कुमाऊँनी भाषा में बातचीत की। सीएम धामी इस दौरान स्कूली बच्चों की बस में सवार हो गए और उनसे बातचीत करते नजर आए। CM Pushkar Singh Dhami अक्सर इसी तरह सुबह Morning Walk पर जाते हैं और Uttarakhand के लोगों के बीच समय बिताते हैं। उन्हें कई बार सुबह के समय मॉर्निंग वॉक करते हुए उत्तराखंड के गांवों में जाता देखा गया है। 

बच्चों से की बातचीत

आज सुबह मॉर्निंग वॉक करते हुए सीएम धामी स्कूली बच्चों की एक बस में पहुंच गए। सीएम को देखकर बच्चे बहुत उत्साहित हो गए। पुष्कर सिंह धामी (Pushkar Singh Dhami) इस दौरान स्कूली बच्चों से बातचीत करते दिखाई दिये। उन्होंने बच्चों से उनकी क्लास, स्कूल और पढ़ाई के बारे में बातचीत की। सीएम ने बच्चों से पूछा- इतने सुबह उठ जाते हो अपने से या उठाना पड़ता है। पुष्कर सिंह धामी बस में बैठे छोटे बच्चों को लाड़ दुलार करते भी दिखाई दिये।

क्षेत्रीय लोगों से की मुलाकात

स्कूली बच्चों से बातचीत के अलावा सीएम पुष्कर सिंह धामी ने खटीमा गांव के क्षेत्रीय लोगों से भी मुलाकात की। कल उत्तराखंड में पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के दौरे के बाद, सीएम धामी उनका संदेश लेकर लोगों तक पहुंचे। उन्होंने लोगों से कहा कि मोदी जी ने आपको राम-राम बोला है। इस दौरान सीएम लोगों के साथ क्षेत्रीय कुमाऊँनी भाषा में बात करते दिखाई दिये। लोगों ने भी सीएम से उनका हालचाल पूछा।

अपनी इस मुलाकात का एक वीडियो एक्स पर साझा करते हुए सीएम धामी ने लिखा- आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी द्वारा देवभूमि उत्तराखंड की धरती से किए गए आह्वान पर आज प्रातः काल खटीमा में देवतुल्य जनता से भेंट कर मोदी जी का प्रणाम पहुँचाया। प्रधानमंत्री जी प्रत्येक देशवासी की परिवार के सदस्य के रूप में चिंता करते हैं। यही कारण है, कि हर नागरिक सरकार की योजनाओं से लाभान्वित हुआ है और मोदी जी की गारंटी पर भरोसा करता है। सपने नहीं हक़ीक़त बुनते हैं, आओ चलो फिर मोदी को चुनते हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

और खबरें

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com