West Bengal Storm
West Bengal Storm Raj Express

West Bengal Storm : बंगाल में तूफान से 5 की मौत, 300 से ज्यादा घायल, CM ने दिया मदद का आश्वासन

West Bengal Storm : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अस्पताल में प्रभावित लोगों से मुलाकात की और प्रशासन की ओर से हरसंभव मदद का आश्वासन दिया।

हाइलाइट्स

  • पश्चिम बंगाल में तेज तूफान (West Bengal Storm) के साथ तेज ओलावृष्टि।

  • राज्य सरकार ने हर संभव प्रयास करने का दिया आश्वासन।

  • पीएम मोदी ने अधिकारियों को मदद करने का दिया निर्देश।

West Bengal Storm : जलपाईगुड़ी। पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी जिले में अचानक आए तूफान (West Bengal Storm) और उसके कारण हुई ओलावृष्टि से कम से कम पांच लोगों की मौत हो गई और 300 से अधिक लोग घायल हो गए। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अस्पताल में प्रभावित लोगों से मुलाकात की और प्रशासन की ओर से हरसंभव मदद का आश्वासन दिया।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी रविवार रात जलपाईगुड़ी पहुंचीं और घायल लोगों से मिलने के लिए जलपाईगुड़ी सुपर स्पेशलिटी अस्पताल का दौरा किया। उन्होंने स्थिति का जायजा भी लिया और कहा कि राज्य सरकार प्रभावित लोगों के साथ है और उनकी सहायता के लिए हर संभव प्रयास करेगी।

PM मोदी ने BJP कार्यकर्ताओं से किया मदद करने का आग्रह

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी तूफान (West Bengal Storm) में जानमाल के नुकसान पर शोक व्यक्त किया। एक्स अकाउंट पर पोस्ट कर भाजपा कार्यकर्ताओं से प्रभावित लोगों की सहायता करने का आग्रह किया। इसके अलावा उन्होंने अधिकारियों से "उचित सहायता" सुनिश्चित करने का निर्देश भी दिया है।

स्थिति का आकलन करने पहुंचे राज्यपाल

जलपाईगुड़ी तूफान पर पश्चिम बंगाल के राज्यपाल सीवी आनंद बोस ने कहा कि, मैं खुद स्थिति (West Bengal Storm) का आकलन करने और प्रभावित लोगों से बात करने के लिए यहां आया हूं. मैं उन लोगों का कल्याण देखने की भी कोशिश करता हूं जो घायल हुए हैं और फसलें क्षतिग्रस्त हुई हैं। मैंने राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन प्राधिकरण और राहत उपायों में शामिल अन्य एजेंसियों से संपर्क किया। मैं इस मुद्दे को लेकर दिल्ली के संपर्क में हूं।

अर्धसैनिक बलों की तैनाती की विपक्ष की मांग पर बोले राज्यपाल

राज्य में अधिक अर्धसैनिक बलों की तैनाती की विपक्ष की मांग पर पश्चिम बंगाल के राज्यपाल सीवी आनंद बोस कहते हैं, "मैं राजनीतिक दलों की मांगों पर टिप्पणी करने वाला कोई नहीं होता, खासकर चुनाव के दौरान। मुझे अपना (West Bengal Storm) आकलन करने दीजिए। एक जिम्मेदार राज्यपाल से जो भी अपेक्षा की जाती है वह निश्चित रूप से करूंगा।'

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com