लोकसभा चुनाव को लेकर CM ममता बनर्जी का बड़ा बयान

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने लोकसभा चुनाव को लेकर अपने प्रतिक्रिया दी, साथ ही राज्यपाल व आनंद बस पर निशाना साधा।
लोकसभा चुनाव को लेकर CM ममता बनर्जी का बड़ा बयान
लोकसभा चुनाव को लेकर CM ममता बनर्जी का बड़ा बयान Raj Express

हाइलाइट्स :

  • लोकसभा चुनाव को लेकर CM ममता बनर्जी का बयान

  • सीएम ममता बनर्जी ने राज्यपाल सीवी आनंद बोस पर कटाक्ष किया

  • राज्यपाल संवैधानिक नियमों का उल्लंघन कर रहे हैं- CM बनर्जी

  • CM ममता बनर्जी बोली- लोकसभा चुनाव में बीजेपी को हराएंगे

पश्चिम बंगाल, भारत। अगले साल 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर बयानबाजी का दौर अभी से शुरू हो चुका है।इस बीच आज सोमवार को पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का बड़ा बयान सामने आया, जिसमें उन्होंने लोकसभा चुनाव को लेकर यह बात कही। साथ ही इस चुनाव में भाजपा को हराए जाने का दावा किया है। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कोलकाता में अपने बयान में कहा कि, अगर लोकसभा चुनाव दिसंबर में ही करा दिए जाएं, तो हैरानी नहीं होगी।

राज्यपाल संवैधानिक नियमों का उल्लंघन कर रहे :

इस दौरान सीएम ममता बनर्जी द्वारा राज्यपाल सीवी आनंद बोस पर कटाक्ष करते हुए यह आरोप लगाया कि, राज्यपाल संवैधानिक नियमों का उल्लंघन कर रहे हैं, मैं इस पद का सम्मान करती हूं, लेकिन उनकी असंवैधानिक गतिविधियों का समर्थन नहीं करती।

हमने बंगाल में माकपा के शासन को समाप्त किया, अब हम लोकसभा चुनाव में बीजेपी को हराएंगे।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी

इसके अलावा CM ममता बनर्जी की ओर से एक अवैध पटाखा फैक्ट्री के विस्फोट मामले पर भी अपनी प्रतिक्रिया देते हुए यह कहा कि, कुछ पुलिसकर्मियों के समर्थन से कुछ लोग गैरकानूनी गतिविधियों में संलिप्त थे। तो वहीं, उन्होंने एक अन्य मामले पर कहा कि, ये यूपी नहीं है, जादवपुर यूनिवर्सिटी में 'गोली मारो' का नारा लगाने वालों को गिरफ्तार किया जाएगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

और खबरें

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com