कोलकाता के ईडन गार्डन्स स्टेडियम में भीषण आग
कोलकाता के ईडन गार्डन्स स्टेडियम में भीषण आग Raj Express

कोलकाता के ईडन गार्डन्स स्टेडियम में भीषण आग, ड्रेसिंग रूम जलकर खाक

पश्चिम बंगाल के कोलकाता में ईडन गार्डन्स स्टेडियम में ड्रेसिंग रूम की फॉल्स सीलिंग में भीषण आग लगी। हालांकि, दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पा लिया है।

हाइलाइट्स :

  • काेलकाता के ईडन गार्डन्स में स्टेडियम में भीषण आग की घटना

  • ड्रेसिंग रूम की फॉल्स सीलिंग में आग लगी

  • शॉट सर्किट के कारण लगी आग

कोलकाता, भारत। पश्चिम बंगाल के कोलकाता से आगजनी की एक बड़ी खबर सामने आई है कि, यहां ईडन गार्डन्स में स्टेडियम में भीषण आग की घटना हुई है। दरअसल, यहां स्‍टेडियम में आग उस जगह लगी यहां ड्रेसिंग रूम की फॉल्स सीलिंग में क्रिकेटरों के उपकरण रखे हुए थे।

क्‍या है आग लगने का कारण :

बताया जा रहा है कि, स्‍टेडियम में आग की घटना बुधवार देर रात के वक्‍त हुई है। इस दौरान जैसे ही दमकल विभाग को आग लगने की सूचना मिली तो मौके पर दमकल की गाड़‍िया पहुंची। अग्निशमन विभाग के मुताबिक, कई घंटे की मशक्‍त के बाद आग पर दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पा लिया है। आग लगने को शुरुआती जांच में यह जानकारी सामने आई है कि, आग शॉट सर्किट के कारण लगी। आग ड्रेसिंग रूम की फॉल्स सीलिंग में लगी, जहां क्रिकेटरों के उपकरण रखे हुए थे। अचानक आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है। 

कितना हुआ नुकसान :

मिली जानकारी के अनुसार आग की घटना से फिलहाल ज्यादा नुकसान तो नहीं, लेकिन वहां मौजूद खिलाड़ियों का रखा सारा सामान जल गया है।

बता दें कि, आगामी विश्व कप 2023 में दो महीने से भी कम समय बचा है और इस मैच के लिए कोलकाता के ईडन गार्डन्स में रेनोवेशन का काम चल रहा था। इसी बीच अचानक से आग लगने की घटना हो गई, जिससे ईडन गार्डन्स के बुनियादी ढांचे को सवालों के घेरे में ला दिया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com