Sandeshkhali Violence : संदेशखाली पहुंचा TMC प्रतिनिधिमंडल, पीड़ितों से मुलाकात

Sandeshkhali Violence : संदेशखाली घटना पर टीएमसी नेता सुजीत बोस ने कहा कि, 'कुछ दिन पहले हमारे नेता वहां गए थे, हम लोगों से मौजूदा हालात पर बात कर रहे हैं।
Sandeshkhali Violence
Sandeshkhali ViolenceRaj Express

हाइलाइट्स :

  • NCSC आयोग और बाल संरक्षण आयोग के संदेशखाली का कर चुके हैं दौरा।

  • टीएमसी नेता शाहजहां शेख पर संदेशखाली की महिलाओं ने लगाए हैं आरोप।

पश्चिम बंगाल। रविवार को TMC नेताओं का प्रतिनिधिमंडल संदेशखाली पहुंचा। पश्चिम बंगाल का संदेशखाली पिछले कई समय से चर्चा में बना हुआ है। यहाँ कई महिलाओं ने टीएमसी से विधायक शाहजहाँ शेख पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। पिछले दिनों NCSC आयोग और बाल संरक्षण आयोग के सदस्य भी संदेशखाली पहुंचे थे। टीएमसी नेता शाहजहां शेख पिछले कई समय से फरार है।

संदेशखाली घटना पर टीएमसी नेता सुजीत बोस ने कहा कि, 'कुछ दिन पहले हमारे नेता वहां गए थे, हम लोगों से मौजूदा हालात पर बात कर रहे हैं। विपक्ष राजनीति कर रहा है, भले ही कुछ मुद्दा है और हमारे लोग उसमें शामिल हैं, आप सभी ने देखा है कि उन दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है... कुछ लोगों ने शिबू हाजरा और उत्तम सदर के खिलाफ शिकायत की है और पार्टी ने कार्रवाई भी की है। भाजपा और CPI (M) इससे फायदा उठाने की कोशिश कर रहे हैं। हम ममता बनर्जी के नेतृत्व में पश्चिम बंगाल में शांति चाहते हैं...संविधान में जो कुछ है उसका पालन किया जाएगा।

उत्तर 24 परगना जिले में संदेशखाली में महिलाओं ने टीएमसी नेता शाहजहां शेख और उनके समर्थकों पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था, शेख अभी फरार है। संदेशखाली में टीएमसी नेता शेख शाहजहां के विरोध में बड़ी संख्या में महिलाओं ने सड़कों पर उतरकर प्रदर्शन किया था। महिलाओं ने शेख शाहजहां और उनके सहयोगियों पर जबरन अपनी जमीनें हड़पने और पौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

और खबरें

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com