देश में पैदा हो गए है 1991 जैसे हालात : राहुल

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा है कि देश में जबरदस्त आर्थिक संकट पैदा हो गया है और इससे निकलने के लिए नए आर्थिक दृष्टिकोण की सख्त जरूरत है।
देश में पैदा हो गए है 1991 जैसे हालात : राहुल
देश में पैदा हो गए है 1991 जैसे हालात : राहुलSyed Dabeer Hussain - RE

नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कहा है कि देश में जबरदस्त आर्थिक संकट पैदा हो गया है और इससे निकलने के लिए नए आर्थिक दृष्टिकोण की सख्त जरूरत है। श्री राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने बुधवार को यहां पार्टी मुख्यालय में संवाददाता सम्मेलन में कहा कि देश इस समय गंभीर आर्थिक संकट में फंस गया है। वित्तमंत्री (Finance Minister) इन हालातों को नहीं समझ रही हैं इसलिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) को खुद सामने आकर विशेषज्ञों से बात कर देश को इस संकट से बाहर निकालने का काम करना चाहिए।

उन्होंने कहा कि जो आर्थिक हालत पैदा हो गए हैं उससे बाहर निकलने के लिए नए दृष्टिकोण की जरूरत है। श्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के नोटबंदी (Demonetisation) और मेड इन इंडिया (Made in India) जैसे आइडिया असफल हो गए है इसलिए उन्हें कांग्रेस के अनुभव का फायदा लेते हुए देश को आर्थिक संकट से निकालने का काम करना चाहिए।

श्री राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कहा कि इस समय देश में सिर्फ आर्थिक संकट नहीं है बल्कि नेतृत्व का संकट भी पैदा हो गया हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) हालात को देखकर घबरा गए हैं इसलिए वह हर मुद्दे पर चुप्पी साध लेते हैं लेकिन चुप्पी समस्या का समाधान नहीं है। उनका कहना था कि चीन (China) भी हमारे इस हालत को समझता है इसलिए वह फायदा उठाने का प्रयास कर रहा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

और खबरें

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com