सौरभ भारद्वाज
सौरभ भारद्वाजSocial Media

LG साहब ने प्रधानमंत्री को बीच बाजार बिना डिग्री वाला साबित कर दिया, उनका धन्यवाद: सौरभ भारद्वाज

दिल्ली सरकार के स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज ने प्रेस कांफ्रेंस कर LG VK सक्‍सेना पर जोरदार हमला बोलते हुए कहीं ये बातें...

दिल्‍ली, भारत। दिल्ली सरकार के स्वास्थ्य मंत्री एवं आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता सौरभ भारद्वाज ने आज एक महत्वपूर्ण प्रेस कांफ्रेंस की, जिसमें उन्‍होंने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए LG पर निशाना साधा है।

दिल्ली सरकार के स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा- LG VK सक्‍सेना दिल्‍ली सरकार के कामों को देखने पहुँचते हैं और ऐसे दिखाते हैं कि जैसे वो काम कर रहे CM अरविंद केजरीवाल का बड़प्पन है कि LG DJB, वन विभाग का काम देखने जा रहे हैं Tourist हैं देखने जा सकते हैं, लेकिन वो कह रहे हैं कि मंत्री अगर क्रेडिट लेना चाहे तो ले लें।

2017: Ghogha Drain साफ़ की केंद्र सरकार ने सभी राज्यों को दिल्ली सरकार से सीखने को कहा

2017: Rajokri Drain के लिए जल शक्ति मंत्रालय ने Award दिया

2019: Shahdara Drain साफ़ की Delhi Govt का काम है LG एक पैसा नहीं ख़र्च कर सकते,, लेकिन वो अपना ढोल बजा रहे हैं।

LG कह रहे हैं Degree की कोई ज़रूरत नहीं है तब LG अपने principal Secretary-Joint Secretary बिना डिग्री वाले सड़क से उठा कर बना लें LG जिस Technology को देखने गए हैं 2021 में सत्‍येंद्र जैन जी ने उसी Technology के बारे में बताया है, जिसके बारे में ट्वीट भी हैं।

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज

  • IITian CM के कामों का Credit लेने LG नाला-नाला घूम रहे हैं Nov 2021 में केजरीवाल जी ने 6 Point Yamuna Cleaning Plan बताया, वही बात LG नाले पर खड़े होकर मीडिया के सामने बोल रहे हैं LG साहब के LG बनने के 3 महीने पहले ही इस काम के लिए Delhi Govt 700 Cr दे चुकी है।

  • LG साहब ने मुख्यमंत्री जी के आरोपों को साबित कर दिया केजरीवाल जी कह रहे थे ‘PM की Degree सही नहीं है..’ LG ने कहा ‘डिग्री तो पैसे खर्च करने की रसीद होती है’ LG साहब ने प्रधानमंत्री जी को बीच बाजार बिना डिग्री वाला साबित कर दिया। मैं उनका धन्यवाद करूंगा।

  • वकील की हत्या हुई, लड़की की 21 KM घसीट कर हत्या कर दी LG का काम नालों पर नहीं, थानों में घूमने का है करोड़ों लोग Unauthorized Colonies में रहने को मजबूर Non Conforming Zone के अंदर Shops खुल रही, Conversion Charges के नाम पर Sealing हो रही ये DDA का कुकर्म है।

  • IAS Pooja Joshi की वजह से दिल्ली के बुर्जुगों की Pension नहीं मिली। Finance Secretary Ashish Chandra Verma की वजह से Hospitals में Data Entry Operator नहीं थे DJB के Projects के लिए पैसा नहीं दे रहे LG इन अफसरों पर क्या कार्रवाई कर रहे हैं?

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com