अजित पवार का बयान
अजित पवार का बयान Social Media

भाजपा ज्वाइन करेंगे या नहीं अजित पवार! बयान जारी कर सभी अटकलों पर लगाया विराम, जानें क्या कहा...

NCP छोड़ने की ख़बरों के बीच NCP नेता अजीत पवार ने कहा, सभी अफवाहें बंद होनी चाहिए। मैं एनसीपी के साथ हूं और पार्टी के साथ रहूंगा।

महाराष्ट्र, भारत। महाराष्ट्र राजनीति में आज सुबह से सियासी हलचल का दौर देखा जा रहा है और NCP नेता और महाराष्ट्र विधानसभा में विपक्ष के नेता अजीत पवार के भाजपा ज्वाइन करने की आशंका थी, लेकिन इस सभी अटकलों पर अब विराम लग चुका है, क्योंकि हाल ही में अजित पवार का बड़ा बयान सामने आया है, जिसमें उन्होंने यह बात कही।

एनसीपी के साथ हूं और पार्टी के साथ रहूंगा :

दरअसल, महाराष्ट्र की राजनीति को लेकर यह खबर सामने आ रही थी कि, एनसीपी के नेता अजीत पवार एनसीपी पार्टी छोड़ भाजपा ज्वाइन कर सकते हैं। इस बीच NCP छोड़ने की ख़बरों पर NCP नेता और महाराष्ट्र विधानसभा में विपक्ष के नेता अजीत पवार का अब खुद बयान जारी करते हुए सच्चाई बताई और सभी अटकलों पर विराम लगाया। इस दौरान अजित पवार ने अपने बयान में कहा, मैंने किसी विधायक के हस्ताक्षर नहीं लिए हैं। अब सभी अफवाहें बंद होनी चाहिए। मेरे बारे में फैली अफवाहों में कोई सच्चाई नहीं है। मैं एनसीपी के साथ हूं और पार्टी के साथ रहूंगा।

शरद पवार के नेतृत्व में हम सब साथ हैं :

ऐसी खबरों से कार्यकर्ता के मन में भ्रम पैदा होता है, शरद पवार के नेतृत्व में हम सब साथ हैं। जानबूझकर ऐसी खबरों को फैलाया जाता है। ऐसी खबरें असामयिक बारिश, मंहगाई , बेरोजगारी जैसे मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए फैलाई जाती हैं।

NCP नेता अजीत पवार

आगे उन्होंने यह भी कहा कि, जो खबर दिखाई जा रही उसमें कोई तथ्य नहीं है, उन्होंने किसी विधायक का साइन नहीं लिया है। सभी एनसीपी में हैं और आगे भी रहेंगे, कुछ विधायक अपने क्षेत्र या अपने काम के लिए मिलने आते हैं, इसका मतलब यह नहीं की वो किसी और वजह से आए हैं।

अजित पवार का बयान
NCP के खुलासे से महाराष्ट्र की राजनीति में भूचाल, भाजपा ज्वाइन कर सकते हैं अजित पवार

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

Related Stories

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com