भाजपा राज मे बड़ी परियोजनाए भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ीं : अखिलेश यादव
भाजपा राज मे बड़ी परियोजनाए भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ीं : अखिलेश यादवSocial Media

भाजपा राज में बड़ी परियोजनाए भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ीं : अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सरकार में बड़ी परियोजनाएं भ्रष्टाचार और अनियमितता की शिकार हो गई हैं।

लखनऊ। समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सरकार में बड़ी परियोजनाएं भ्रष्टाचार और अनियमितता की शिकार हो गई हैं। श्री यादव ने कहा कि भाजपा ने हर तरफ जहां परियोजनाओ की गुणवत्ता के साथ समझौता किया वही भ्रष्टाचार के साथ करार कर लिया है। भाजपा सरकार ने भ्रष्टाचार के साथ ऐसा करार किया है कि बुन्देलखण्ड एक्सप्रेस वे में दरार ही दरार है। इससे पहले भी प्रधानमंत्री द्वारा बुन्देलखण्ड एक्सप्रेस वे के उदघाटन के बाद हुई बारिश में एक्सप्रेस वे जगह-जगह टूट गया था।

इसी तरह से पूर्वान्चल एक्सप्रेस वे में गड्डा बन गया था जिसमें गाड़ियां गड्डे में चली गयीं थी। प्रदेश में भाजपा सरकार के समय सड़कों के निर्माण में बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार हुआ है। कई सड़कों की गिट्टियां निर्माण के साथ ही उखड़ गयी। ताजा मामला बुन्देलखण्ड एक्सप्रेस वे में औरैया के बिचौलियां क्रांसिंग नम्बर 14 के पुल का है, जिसमे दरार आने से पुल के नीचे के हिस्से में प्लास्टर टूट कर गिर पड़ा।

श्री यादव ने सवाल किया कि भाजपा सरकार इन निर्माण कार्यो में हुए भ्रष्टाचार की जांच कब करायेगी। ईडी और सीबीआई बुन्देलखण्ड एक्सप्रेस वे के निर्माण में हुए भ्रष्टाचार और लूट की जांच कब करेगी। इसके लिए जिम्मेदार लोगों पर कब कार्यवाही होगी। उन्होने कहा एक तरफ जहां भाजपा सरकार के भ्रष्टाचार की पोल लगातार खुल रही है वहीं समाजवादी सरकार में हुए निर्माण कार्य देश और प्रदेश के सामने विकास के उदाहरण है। आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे का निर्माण मजबूती और गुणवत्ता के मामले विश्वस्तरीय है। देश के सबसे उच्च कोटि के लड़ाकू विमान और देश का सबसे बड़ा मालवाहक विमान हरकुलिस इस पर उतारे गए। आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे की गुणवत्ता को ये उदाहरण प्रमाणित करते हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

Related Stories

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com