कर्नाटक में अमित शाह का रोड शो व चुनावी जनसभा
कर्नाटक में अमित शाह का रोड शो व चुनावी जनसभा Raj Express

कर्नाटक में अमित शाह का रोड शो व चुनावी जनसभा- कांग्रेस पर बोला जोरदार हमला

कर्नाटक के बागलकोट में जनसभा को संबोधित कर अमित शाह ने कहा- PFI पर प्रतिबंध लगाने के फैसले को कांग्रेस पचा नहीं पा रही है। इस पर प्रतिबंध लगाकर हमने न केवल कर्नाटक बल्कि देश में भी शांति कायम की है।

कर्नाटक, भारत। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आज रविवार को कर्नाटक के बेलगावी दक्षिण में भव्‍य रोड शो करने के बाद बागलकोट में जनसभा को संबोधित किया है।

बागलकोट में जनसभा को संबोधित कर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा- पीएफआई पर प्रतिबंध लगाने के फैसले को कांग्रेस पचा नहीं पा रही है। पीएफआई पर प्रतिबंध लगाकर हमने न केवल कर्नाटक बल्कि देश में भी शांति कायम की है। मुझसे पत्रकारों ने पूछा कि कर्नाटक का चुनाव बजरंग बली पर चला गया है तो मैंने कहा कि बजरंगी बली तो अपने मंदिर में ही थे, ये कांग्रेस पार्टी बजरंग बली को चुनाव के मैदान में ले आई है। कांग्रेस पार्टी की तुष्टिकरण की नीति... जिसके कारण इन्होंने सालों तक प्रभु श्रीराम को ताले के अंदर बंद करके रखा और आज बजरंग बली को बदनाम करने पर तुले हैं।

हमने धर्म के आधार पर आरक्षण खत्म किया। इसने उन अन्य समुदायों के लिए आरक्षण बढ़ा दिया जिन्हें इसकी सबसे अधिक आवश्यकता थी। कांग्रेस दावा कर रही है कि सत्ता में आने पर वह मुस्लिम आरक्षण को 4% से बढ़ाकर 6% कर देगी। केंद्र, गोवा और कर्नाटक में सरकार होने के बावजूद कांग्रेस महादयी नदी के मुद्दे को हल करने में असमर्थ थी। हालाँकि, जब भाजपा की सरकार बनी, तो हमने लंबे समय से लंबित इस मुद्दे को सुलझा लिया।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह

कांग्रेस ने कर्नाटक में पांच गारंटी दी है :

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा- कांग्रेस के लिए, कर्नाटक एक एटीएम है, और वे राज्य के लिए निर्धारित धन को लूट लेंगे। कांग्रेस ने कर्नाटक में पांच गारंटी दी है। हालांकि, जहां भी उन्होंने गारंटी दी है, वे चुनाव हार गए हैं। राहुल, आपके गारंटियों का कोई मूल्य नहीं है। कांग्रेस ने लिंगायतों के लिए कुछ नहीं किया,, लेकिन उन्हें उनका वोट चाहिए। कांग्रेस ने लिंगायत समुदाय से केवल दो मुख्यमंत्री बनाए थे, हालांकि गांधी परिवार द्वारा दोनों का अपमान किया गया और उन्हें हटा दिया गया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

Related Stories

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com