संजय सिंह बोले- देश में बेशर्म मोदी सरकार है
संजय सिंह बोले- देश में बेशर्म मोदी सरकार हैSocial Media

संसद में JPC से जांच की मांग को लेकर प्रदर्शन, संजय सिंह बोले- देश में बेशर्म मोदी सरकार है

संसद में आज केंद्रीय जांच एजेंसियों के दुरुपयोग, अडानी घोटाले की JPC से जांच की मांग को लेकर प्रदर्शन किया। तो वहीं, संजय सिंह ने मोदी सरकार पर बोला हमला...

दिल्‍ली, भारत। संसद में हंमामें व प्रदर्शन का दौर जारी है। अब आज मंगलवार को लगातारी दूसरे दिन केंद्रीय जांच एजेंसियों के दुरुपयोग, अडानी घोटाले की JPC से जांच की मांग को लेकर लगातार दूसरे दिन आम आदमी पार्टी (AAP), BRS पार्टी ने प्रदर्शन किया।

जब तक JPC नहीं बन जाती विरोध करते रहेंगे :

इस दौरान आप के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए यह बयान भी दिया। उन्‍होंने कहा- देश में बेशर्म Modi सरकार है जो Supreme Court के Committee बनाने और आदेश देने के बाद भी Adani महाघोटाले की जांच नहीं करवा रही है। क्योंकि इसमें इनका पैसा लगा हुआ है। जब तक JPC नहीं बन जाती तब तक AAP और BRS सदन के अंदर और बाहर विरोध करते रहेंगे।

अडानी ग्रुप विवाद को लेकर संजय सिंह ने 267 का दिया नोटिस :

ताे वहीं, इससे पहले अडानी ग्रुप विवाद को लेकर AAP सांसद संजय सिंह की ओर से राज्यसभा में 267 का नोटिस दिया गया, जिसमें अडानी कोल ब्लॉक आवंटन और अडानी समूह पर लगे धोखाधड़ी के आरोपों के कारण देश को हो रही आर्थिक नुकसान के मुद्दे पर चर्चा की मांग की गई है।

नोटिस में लिखी यह बात :

इस दौरान संजय सिंह द्वारा अपने इस में नोटिस लिखा गया कि, केंद्र सरकार विपक्षी नेताओं की अवैध गिरफ्तारी करवाकर केंद्रीय जांच एजेंसियों का घोर दुरुपयोग कर रही है। इससे भारत की लोकतांत्रिक व्यवस्था को गंभीर चोट पहुंच रही है। वर्तमान में देश में किसी भी गैर-भाजपा सरकार को काम नहीं करने दिया जा रहा है। झूठे मुकदमे लगाकर कभी प्रवर्तन निदेशालय (ED) तो कभी CBI के जरिए विपक्षी पार्टियों के नेताओं को दबाया जा रहा है और उनके जनसेवा के कार्यों को बाधित किया जा रहा है। बिना किसी सबूत के जांच एजेंसियां राज्य सरकारों के मंत्रियों तक को गिरफ्तार कर रही हैं। केवल पूछताछ के लिए किसी भी व्यक्ति को गिरफतार करना पूरी तरह से भारतीय कानूनों के खिलाफ है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

Related Stories

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com