मेघालय के तुरा में PM मोदी की जनसभा
मेघालय के तुरा में PM मोदी की जनसभा Social Media

मेघालय के तुरा में PM मोदी की जनसभा, बीजेपी सरकार होने का बताया यह बड़ा मतलब

मेघालय के तुरा में PM मोदी ने जनसभा को संबोधित कर कहा, भाजपा के प्रति यह प्यार और लगाव कुछ लोगों को हजम नहीं हो रहा है और इस पर उनकी नींद उड़ रही है।

मेघालय, भारत। मेघालय विधानसभा चुनाव को लेकर आज शुक्रवार काे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुनाव प्रचार कर रहे है। शिलांं के बाद अब उन्‍होंने तुरा में जनसभा को संबोधित किया।

तुरा में जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा- भाजपा के लिए आपका ये प्यार कुछ लोगों को पसंद नहीं आ रहा है। उनकी नींद उड़ गई है... उन्होंने बहुत कोशिश की थी कि यह रैली ना हो पाए लेकिन मेघालय से जुड़ने के लिए, तुरा की जनता से जुड़ने के लिए मोदी को किसी मैदान की जरुरत नहीं है। मोदी को तो मेघालय वासियों ने अपने दिल में जगह दी हुई है। बड़ी संख्या में लोगों का प्यार पाकर मैं धन्य हूं, लेकिन भाजपा के प्रति यह प्यार और लगाव कुछ लोगों को हजम नहीं हो रहा है और इस पर उनकी नींद उड़ रही है।

मुझे तुरा के लोगों से जुड़ने के लिए कोई आधार नहीं चाहिए क्योंकि यहां के लोगों ने मुझे अपने दिल में स्वीकार कर लिया है। शिलांग और तुरा के लोगों द्वारा मेरे प्रति दिखाया गया प्यार और स्वीकृति इस बात का प्रमाण है कि मेघालय भाजपा सरकार चाहता है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

PM ने बताया बीजेपी सरकार होने का मतलब :

उन्‍होंने बताया कि, मेघालय में बीजेपी सरकार होने का मतलब है- मेघालय का तेज विकास, बिना भेदभाव मेघालय के हर क्षेत्र का विकास मेघालय में बीजेपी सरकार यानी- बम और ब्लॉकेड और हिंसा से मुक्ति मेघालय में बीजेपी सरकार यानी- हर Region और Religion को सपोर्ट करने वाली सरकार। मेघालय में बीजेपी सरकार यानी- घोटालों और करप्शन से मुक्ति मेघालय में बीजेपी सरकार यानी- गरीबों को पक्का घर, बिजली और पानी देने वाली सरकार मेघालय में बीजेपी सरकार यानी- यहां की महिलाओं, बहनों और बेटियों की दिक्कत कम करने वाली सरकार। मेघालय में बीजेपी सरकार यानी- कनेक्टिविटी बढ़ाने वाली सरकार।

  • मुझे आपके प्यार और आशीर्वाद पर भरोसा है कि '𝐌𝐞𝐠𝐡𝐚𝐥𝐚𝐲𝐚 𝐌𝐚𝐚𝐧𝐠𝐞 𝐁𝐉𝐏 𝐒𝐚𝐫𝐤𝐚𝐫'। भाजपा सरकार। मेघालय के लिए यानी तेज गति से विकास, नाकाबंदी और हिंसा की समाप्ति, सभी के लिए पक्का घर और युवाओं के लिए रोजगार के अवसर।

  • मेघालय सहित पूरे नॉर्थ-ईस्ट के विकास के लिए हमने पुरानी सोच और अप्रोच को बदल दिया है। कांग्रेस की सरकारों ने इस हिस्से को देश का आखिरी हिस्सा मान लिया था जबकि बीजेपी नॉर्थ-ईस्ट को देश के विकास का ग्रोथ इंजन मानती है। कांग्रेस को तो मेघालय की याद सिर्फ चुनाव के दौरान ही आती थी। ये आपके हक़ का पैसा लूट लेते थे।

  • लोग केवल जापानी चेरी ब्लॉसम के बारे में जानते थे लेकिन जब मैंने मेघालय के चेरी ब्लॉसम की बात की तो लोग मेघालय की क्षमता को समझ गए।

  • कांग्रेस सरकारों ने हमेशा इन क्षेत्रों की उपेक्षा की है, लेकिन भाजपा पूर्वोत्तर को देश का विकास इंजन मानती है।

मेघालय के तुरा में PM मोदी की जनसभा
मेघालय के शिलांग में PM मोदी की जनसभा, कहीं ये बड़ी बातें..

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com