PM मोदी
PM मोदीSocial Media

कर्नाटक के लोगों को कांग्रेस और जेडीएस के शार्टकट शासन से सावधान रहना होगा: PM मोदी

PM मोदी ने कहा, कर्नाटक में जहां कभी रेल और रोड बदहाल स्थिति में थी, वहां अब एयरपोर्ट और आधुनिक रेलवे स्टेशन बन रहे हैं। BJP के पास कर्नाटक को देश का नंबर-1 स्टेट बनाने के लिए भविष्य का रोड मैप है।

कर्नाटक, भारत। कर्नाटक के मूडबिद्री, अंकोला के बाद अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बैलहोंगल में जनसभा को संबोधित किया।

बैलहोंगल में PM नरेंद्र मोदी ने कहा- पिछले 3-4 दिनों में मुझे कर्नाटक में कई जगह जाने का मौका मिला है और मैंने देखा है कि कर्नाटक ने पूर्ण बहुमत वाली भाजपा सरकार बनाने का निर्णय कर लिया है। चाहे युवा हों, चाहे महिलाएं हों, किसान हों, मजदूर हों, शहर हो या गांव हो... चारों ओर उत्साह और उमंग है और एक ही नारा सुनाई दे रहा है- ई बारिया निर्धारा...बहुमतदा बीजेपी सरकारा! कर्नाटक ने बीजेपी को पूर्ण बहुमत देने का फैसला किया है. इसका श्रेय युवाओं, हाशिए पर पड़े लोगों, महिलाओं... को भाजपा में विश्वास को दिया जा सकता है। कर्नाटक में लगभग हर परिवार सरकार की कल्याणकारी योजना से लाभान्वित हुआ है।

कर्नाटक में जहां कभी रेल और रोड बदहाल स्थिति में थी, वहां अब एयरपोर्ट और आधुनिक रेलवे स्टेशन बन रहे हैं। भाजपा के पास कर्नाटक को देश का नंबर-1 स्टेट बनाने के लिए भविष्य का रोड मैप है। कर्नाटक के लोगों को कांग्रेस और जेडीएस के शार्टकट शासन से सावधान रहना होगा। इसी शॉर्टकट गवर्नेंस ने देश में वोट बैंक की राजनीति को जन्म दिया। जब भी कोई पार्टी इस तरह की राजनीति करती है तो वह कांग्रेस की तरह ही समाज को बांटने की सोचती है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

  • शॉर्टकट गर्वनेंस ने ही देश में वोट बैंक की खराब राजनीति को जन्म दिया है। जब कोई शॉर्टकट राजनीति करता है तो कांग्रेस की तरह सबसे पहले यही सोचता है कि समाज को बांट दो, समाज के टुकड़े-टुकड़े कर दो, एक जाति को दूसरी जाति से लड़ाओ, गांव को शहर से लड़ाओ... पंथ के नाम पर बांट दो, संप्रदाय के नाम पर बांट दो। इससे विकास नहीं होता है। जो नौजवान 21वीं सदी में पैदा हुआ है वो अपना भविष्य शॉर्टकट वालों के हाथ छोड़कर कट-शॉर्ट होना नहीं चाहता है।

  • एकजुटता ही कर्नाटक के विकास का सबसे बड़ा सूत्र है। आज कर्नाटक के खिलाफ जिस तरह की साजिश हो रही है, कर्नाटक की पहचान बदलने की कोशिश हो रही है... जिस तरह कांग्रेस ने तुष्टिकरण का सबसे बड़ा आधार बना दिया है। कर्नाटक के लोगों को इससे सतर्क रहना है। आप लोगों की एकजुटता ही कांग्रेस और उसके जैसी सोच वाले लोगों को परास्त करेगी।

  • दिल्ली में बैठा 'शाही परिवार' अपने रिमोट से यहां के नेताओं को कंट्रोल करके रखता है और जेडीएस तो है ही एक परिवार की प्राइवेट लिमिटेड कंपनी। जेडीएस की जवाबदेही उसके मालिक परिवार के प्रति ही है, लेकिन मोदी के लिए कर्नाटक का हर परिवार मेरा परिवार है। हमारी जवाबदेही आपके प्रति है।

  • कांग्रेस नेताओं की जवाबदेही दिल्ली के शाही परिवार के प्रति है। शाही परिवार अपने रिमोट कंट्रोल से नेताओं को नियंत्रित करता है। जेडीएस एक प्राइवेट लिमिटेड कंपनी है। इसकी जवाबदेही परिवार के मालिक के प्रति होती है। हालांकि, बीजेपी के लिए कर्नाटक का हर परिवार हमारा परिवार है और लोगों के प्रति हमारी जवाबदेही है।

  • कांग्रेस और जेडीएस को हर जगह नकारा गया है। कांग्रेस के नेतृत्व वाली सरकार देश के केवल तीन राज्यों में मौजूद है। 2018 के चुनाव में जेडीएस के आधे से ज्यादा विधायक सिर्फ तीन जिलों से थे और इन जिलों ने भी इन पार्टियों से किनारा करने का फैसला किया है, जिसके लिए अपने परिवार का गौरवागान ही एकमात्र एजेंडा हो वह सामान्य परिवार के बलिदानों और उनके दुख-सुख की चिंता नहीं कर सकता है। इसलिए वह बार-बार वीर सावरकर जी को गाली देते हैं, उनके खिलाफ झूठ फैलाते हैं।

  • बाबा साहेब अंबेडकर जब जीवित थे तब डगर-डगर उनका अपमान किया, बार-बार बाबा साहेब को अपमानित किया। गारंटी के नाम पर कांग्रेस ने धोखा दिया और भाजपा ने आकर काम किया। कांग्रेस ने 2004 में बिजली को लेकर गारंटी दी थी और कहा था- 3-4 साल में देश के हर घर को बिजली देंगे लेकिन 2014 में मैनें देखा कि 2.5 करोड़ से अधिक घरों में बिजली नहीं पहुंची है...भाजपा सरकार ने सौभाग्य योजनाा के जरिए बहुत कम समय के भीतर देश के हर परिवार को बिजली कनेक्शन दिया।

  • कांग्रेस के शासन में गन्ना किसानों का बकाया एक बहुत बड़ी समस्या रहती थी। लेकिन बीजेपी सरकार ने उसके स्थाई समाधान पर भी काम किया। बीते 9 वर्षों में हमने गन्ने से इथेनॉल बनाने पर बहुत अधिक बल दिया। कांग्रेस के पास इसको लेकर ना तो सोच थी और न ही इसके लिए सही नीयत थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

Related Stories

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com