कर्नाटक के चन्नापटना में PM नरेंद्र मोदी
कर्नाटक के चन्नापटना में PM नरेंद्र मोदी Social Media

कर्नाटक के चन्नापटना में बोले PM नरेंद्र मोदी- कांग्रेस की हर घोषणा और गारंटी झूठ का पुलिंदा है

कर्नाटक के चन्नापटना में PM नरेंद्र मोदी ने चुनावी जनसभा को संबोधित कर कहा, जेडीएस और कांग्रेस के लिए कर्नाटक महज एक एटीएम है! हालांकि बीजेपी के लिए कर्नाटक देश का सबसे अहम ग्रोथ इंजन है।

कर्नाटक, भारत। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज रविवार को कर्नाटक में जमकर चुनावी जनसभा के माध्‍यम से प्रचार प्रसार कर रहे है। इसी कड़ी में अब कर्नाटक के चन्नापटना में उन्‍होंने जनसभा को संबोधित किया।

बीजेपी के लिए कर्नाटक देश का सबसे अहम ग्रोथ इंजन :

कर्नाटक के चन्नापटना में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुनावी जनसभा को संबोधित कर कहा- जेडीएस और कांग्रेस के लिए कर्नाटक महज एक एटीएम है. हालांकि बीजेपी के लिए कर्नाटक देश का सबसे अहम ग्रोथ इंजन है। कांग्रेस-जेडीएस... ये दिखावे के लिए दो दल हैं, लेकिन दिल से एक हैं। ये दिल्ली में साथ-साथ रहते हैं, पार्लियामेंट में एक-दूसरे का साथ देते हैं। ये दोनों दल परिवारवादी हैं। ये दोनों करप्शन को बढ़ावा देते हैं।

लंबे समय तक, कर्नाटक अस्थिर सरकारों का नाटक देखता रहा। अस्थिर सरकारों में सिर्फ पैसा लूटने के लिए ही लड़ते हैं। जेडीएस और कांग्रेस इन अस्थिरताओं के लिए सबसे ज्यादा जिम्मेदार पार्टियां हैं। वे सभी पहलुओं में एक पार्टी हैं। संसद में, वे एक दूसरे का समर्थन करते हैं और वंशवाद और भ्रष्टाचार को बढ़ावा देते हैं। वे अस्थिरता में अवसर देखते हैं। जेडीएस ने घोषणा की है कि वे सिर्फ 15-20 सीटों की उम्मीद कर रहे हैं और किंग-मेकर बनेंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

डबल इंजन सरकार मतलब- सबकी सरकार :

आगे उन्‍होंने यह भी कहा- जब कांग्रेस-जेडीएस की सरकारें होती हैं तो सिर्फ कुछ विशेष परिवार फलते-फुलते हैं, लेकिन बीजेपी के लिए हर परिवार, इस देश का एक-एक परिवार, कर्नाटक का एक-एक परिवार, भाजपा का अपना परिवार है। डबल इंजन सरकार मतलब- सबकी सरकार... गरीब की सेवा करने वाली सरकार, शत-प्रतिशत लाभ देने वाली सरकार।

कांग्रेस की हर घोषणा और गारंटी झूठ का पुलिंदा है :

कांग्रेस पर जोरदार निशाना साधते हुए PM मोदी ने आगे यह भी कहा कि, ''विश्वासघात का दूसरा नाम ही है- कांग्रेस कांग्रेस ने देश के किसानों के साथ हमेशा विश्वासघात किया है, कांग्रेस पहले उन परिस्थिथियों को बनाने में ताकत लगाती थी, जो किसानों को कर्ज में डूबो दे, फिर चुनाव आने पर कर्जमाफी का दिखावा करती थी। कांग्रेस की हर घोषणा और गारंटी झूठ का पुलिंदा है! कांग्रेस विश्वासघात का पर्याय है। उन्होंने हमेशा देश के किसानों के साथ विश्वासघात किया।''

  • किसानों के खातों में अब तक करीब ढाई लाख करोड़ रुपए ट्रांसफर किए जा चुके हैं। इसमें से करीब 18,000 करोड़ रुपये कर्नाटक के किसानों को दिए जा चुके हैं। सच्ची गारंटी का यही मतलब है।

  • कर्नाटक की भाजपा सरकार ने रेशम किसानों को समर्थन दिया है। हमारी सरकार रेशम के किसानों को लगभग 10,000 रुपये प्रति टन की सहायता दे रही है। भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार के प्रयासों के कारण देश के निर्यात में वृद्धि हुई है। इससे रेशम किसानों को काफी फायदा हुआ है।

  • कांग्रेस की वारंटी खत्म हो चुकी है इसलिए उनकी हर गारंटी झूठ होगी। हिमाचल में उन्होंने गारंटी दी कि पहली कैबिनेट बैठक में वे हर महिला को 1500 रुपये देंगे। उन्होंने महिलाओं को धोखा दिया, और महिलाएं अभी भी पैसे का इंतजार कर रही हैं। हिमाचल की पहली कैबिनेट में उन्होंने डीजल के दाम बढ़ाए थे। उन्होंने भाजपा की कई योजनाओं को बंद कर दिया। ये है कांग्रेस का असली चेहरा! उनके पास रिवर्स गियर की नीति है।

  • विकास के इन कार्यों के बीच कांग्रेस ने मुझे गाली देने वाला पिटारा फिर खोल दिया है। ये कांग्रेस के लोग कभी मेरी कब्र खोदना चाहते हैं, कभी मुझे सांप बुलाते हैं, सांप तो भगवान शिव की माला है और मेरे शिव तो आप यानी, जनता-जनार्दन हैं।

  • यह चन्नापटना भी खिलौनों की धरती है! हालाँकि, कांग्रेस ने पारंपरिक खिलौना उद्योग को नष्ट कर दिया। भारत के बाजार सस्ते विदेशी खिलौनों से भरे पड़े थे। मैंने देश के लोगों को मेड इन इंडिया के खिलौने खरीदने की सलाह दी थी। इससे खिलौनों के आयात में 70% की कमी आई है और भारतीय खिलौनों के निर्यात में 70% की वृद्धि हुई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

Related Stories

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com