कोलार में PM मोदी की चुनावी जनसभा
कोलार में PM मोदी की चुनावी जनसभाSocial Media

कोलार में PM मोदी की चुनावी जनसभा, कहा- जेडीएस और कांग्रेस कर्नाटक के विकास में सबसे बड़ी बाधा हैं

कर्नाटक में PM मोदी ने कहा, कर्नाटक का ये चुनाव सिर्फ आने वाले 5 वर्षों के लिए एमएलए, मंत्री या सीएम बनाने का चुनाव सिर्फ नहीं है, 25 सालों में विकसित भारत के रोडमैप की नींव को सशक्त करने का है।

कर्नाटक, भारत। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज रविवार को कर्नाटक के विधानसभा चुनाव के लिए कोलार में चुनावी जनसभा को संबोधित किया।

बीजेपी को दिए आपके एक वोट ने सारी स्थिति बदल दी :

कोलार में चुनावी जनसभा को संबोधित PM मोदी ने कहा- कर्नाटक का ये चुनाव सिर्फ आने वाले 5 वर्षों के लिए एमएलए, मंत्री या सीएम बनाने का चुनाव सिर्फ नहीं है, ये चुनाव आने वाले 25 सालों में विकसित भारत के रोडमैप की नींव को सशक्त करने का है। 2014 से पहले करप्शन काल में, कांग्रेस सरकार के कालखंड में दुनिया भारत से सारी उम्मीदें छोड़ दी थी। बीजेपी को दिए आपके एक वोट ने सारी स्थिति बदल दी। आज भारत की प्रतिष्ठा बुलंदी पर है, अर्थव्यवस्था की गति तेज है और दुनिया भारत को ब्राइट स्पॉट बता रही है।

जेडीएस और कांग्रेस कर्नाटक के विकास में सबसे बड़ी बाधा हैं। अगर वे टीम बनाकर खेलते भी हैं तो कर्नाटक की जनता उन्हें सत्ता में आने का मौका नहीं देने वाली है। 2014 से पहले कांग्रेस के भ्रष्टाचार काल में दुनिया को भारत से कोई उम्मीद नहीं थी। हालाँकि, आपके एक कीमती वोट ने परिदृश्य को पूरी तरह बदल दिया। भारतीय अर्थव्यवस्था तेजी से बढ़ रही है और भारत को अब एक ब्राइट स्पॉट माना जाता है। दुनिया इस बारे में बात कर रही है कि कैसे भारत ने सदी में एक बार आने वाली महामारी का सामना किया। भारत ने दुनिया का सबसे बड़ा टीकाकरण कार्यक्रम चलाया और अपनी काबिलियत साबित की।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

  • डबल इंजन सरकार जो आधुनिक कनेक्टिविटी के लिए काम कर रही है, वो इस पूरे क्षेत्र में नई संभावनाएं बनाएगी। बंगलुरू-चेन्नई एक्सप्रेसवे यहां के किसानों और इंडस्ट्री दोनों के लिए नए अवसर बनाएगा, उसपर तेजी से काम चल रहा है।

  • 2014 में जब हमने सरकार बनाई तो हम दंग रह गए, हर घर तक को बिजली तो छोड़िए... कांग्रेस ने हर गांव तक भी बिजली नहीं पहुंचाई थी। 18 हजार गांव ऐसे थे, जहां बिजली नहीं पहुंची थी और हमने सिर्फ 1000 दिन में 18 हजार गांवों तक और ढाई करोड़ लोगों तक बिजली पहुंचा कर दिखा दी।

  • कांग्रेस सरकार ने कभी भी किसानों की परवाह नहीं की, लेकिन बीजेपी सरकार बीज से बाजार तक किसानों के लिए काम कर रही है। केंद्र सरकार पीएम किसान सम्मान निधि के जो पैसे भेजती है, उसमें यहां की बीजेपी सरकार 4 हजार रुपए और जोड़ देती है। इससे कर्नाटक के लाखों किसान परिवारों के बैंक खाते में 18 हजार करोड़ रुपए पहुंचे हैं।

  • कांग्रेस हमेशा से 85% कमीशन की पार्टी के रूप में जानी जाती रही है। कांग्रेस के तत्कालीन पीएम ने कहा था कि 1 रुपये में से 15 पैसे ही लाभार्थी के पास पहुंचते हैं. यह उनके पीएम की स्वीकृति है और इसलिए, कांग्रेस सरकार कभी भी कर्नाटक का विकास नहीं कर सकती है।

  • आज दिल्ली से बीजेपी की केंद्र सरकार जितना पैसा भेजती है, वो हर लाभार्थी तक शत प्रतिशत पहुंचता है। पिछले 9 वर्षों में हमने डिजिटल इंडिया की ताकत से अलग-अलग योजनाओं के 29 लाख करोड़ रुपए गरीबों के बैंक खाते में सीधे भेजे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

Related Stories

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com