कर्नाटक के शिवमोग्गा में PM मोदी
कर्नाटक के शिवमोग्गा में PM मोदीRaj Express

कर्नाटक के शिवमोग्गा में PM मोदी की चुनावी जनसभा- कांग्रेस पर किए ताबड़तोड़ वार

कर्नाटक के शिवमोग्गा ग्रामीण में PM मोदी ने जनसभा को संबोधित कर कहा, मैं पूरे कर्नाटक को विश्वास दिलाना चाहता हूं, असली गारंटी देना चाहता हूं कि, मैं कर्नाटक का विकास करके आपको ब्याज समेत लौटाउंगा।

कर्नाटक, भारत। कर्नाटक में आज रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बेंगलुरु में भव्‍य रोड शो करने के बाद शिवमोग्गा ग्रामीण में जनसभा को संबोधित किया।

शिवमोग्गा ग्रामीण में जनसभा को संबोधित कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, आज पूरा कर्नाटक कह रहा है "ई बरिया निर्धारा, बहुमातादा भाजपा सरकार!" मेरे रोड शो के दौरान, बेंगलुरू ने अपार प्रेम और विश्वास दिखाया है, और इसने मेरे दिल को छू लिया है। मैं कर्नाटक का हमेशा ऋणी रहूंगा। शिवमोगा की इस धरती से मैं पूरे कर्नाटक को विश्वास दिलाना चाहता हूं, असली गारंटी देना चाहता हूं कि आपने मुझे जो प्यार दिया है, आपने मुझे जो आशीर्वाद दिया है...मैं कर्नाटक का विकास करके आपको ब्याज समेत लौटाउंगा।

कांग्रेस ने अपना झूठ फैलाने के लिए जो इकोसिस्टम बनाया है, वो पिछले काफी समय से कर्नाटक में एक गुब्बारा फुला रहा था। इस गुब्बारे पर एक से बढ़कर एक झूठी बातें लिखी हुई थीं, लेकिन कर्नाटक की जनता जानती थी कि कांग्रेस का इकोसिस्टम चाहे जितना बड़ा गुब्बारा फुला ले कोई फर्क नहीं पड़ेगा।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

  • 2014 से पहले सुपारी पर minimum import price ₹100 प्रति किलोग्राम के आस-पास थी। हमने सोचा ये तो हमारे कर्नाटक के किसानों को मार देगा। हमने सुपारी पर minimum import price को ₹350 प्रति किलोग्राम कर दिया। बड़े-बड़े संकटों के बावजूद हमने देश में फर्टिलाइजर की कभी कमी नहीं होने दी। रूस-यूक्रेन संकट के कारण दुनिया में फर्टिलाइजर की कीमतों में रिकॉर्ड वृद्धि हो गई लेकिन हमने देश के किसानों पर इसका बोझ नहीं पड़ने दिया।

  • कांग्रेस की सरकारों के दौरान हमारा Agriculture Export बहुत सीमित था, लेकिन आज भारत दुनिया के Top Ten Agriculture Exporter देशों में हैं। कोरोना काल में भी भारत ने रिकॉर्ड Agriculture Export किया है, जिसका लाभ हमारे किसानों को हुआ है। कांग्रेस के दशकों के शासन में बेटियों की शिक्षा और महिला सशक्तिकरण को पीछे धकेल दिया गया।

  • भाजपा ने बेटियों के साथ हो रहे इस अन्याय को दूर करने के लिए अभियान चलाया। आज ज्यादा से ज्यादा बेटियां स्कूल जा रही हैं। क्या कर्नाटक का विकास ऐसी कांग्रेस पार्टी कर सकती है, जिसका लक्ष्य भ्रष्टाचार और तुष्टिकरण हो? क्या 85% कमीशन खाने वाली कांग्रेस कर्नाटक के नौजवानों का भविष्य बना सकती है?

  • कांग्रेस ने वादा किया है कि वह अगले पांच साल में निजी क्षेत्र में 10 लाख नौकरियां देगी। यानी हर साल दो लाख नौकरियां। यह एक ज़बरदस्त झूठ है! बीजेपी सरकार ने कर्नाटक में 3.5 साल शासन किया है, और हर साल 13 लाख से अधिक औपचारिक नौकरियां सृजित की गई हैं। इसका मतलब है कि कांग्रेस कर्नाटक को रिवर्स गियर में डाल देगी। जनता को कांग्रेस पार्टी से सावधान रहना होगा।

  • जैसी कांग्रेस की नीतियां हैं उससे Investors कर्नाटक से बाहर ही जाएंगे। बीजेपी सरकार ने कर्नाटक में Investment बढ़ाने के लिए जो कानून बनाए उनको कांग्रेस खत्म करना चाहती है। बीजेपी सरकार हमारी पुरातन संस्कृति को, विरासत को नई पीढ़ी तक पहुंचाने के लिए पूरी ईमानदारी से जुटी है। लेकिन कांग्रेस की सरकारों ने इसमें भी तुष्टिकरण की ही राजनीति की। कांग्रेस ने हमारी आस्था, आध्यात्म के हर प्रतीक को या तो बेहाल छोड़ा या फिर उनको विवादों में रहने दिया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com