संजय राउत
संजय राउतSocial Media

सिसोदिया पर कार्रवाई से लग रहा सरकार अपने विरोधियों की आवाज बंद करने की कोशिश कर रही: संजय राउत

मनीष सिसोदिया पर हो रही कार्रवाई को लेकर सांसद संजय राउत ने अपनी प्रतिक्रिया में उनके साथ खड़े रहने का दावा करते हुए केंद्र सरकार और भाजपा पर निशाना साधा है...

दिल्ली, भारत। दिल्ली आबकारी नीति मामले में गिरफ्तार उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को लेकर सिर्फ आम आदमी पार्टी ही नहीं बल्कि अन्‍य राज्‍य के नेताओं का समर्थन भी मिल रहा है। सीबीआई आज साेमवार को मनीष सिसोदिया को कोर्ट में पेश करेगी। ऐसे में आप कार्यकर्ताओं द्वारा सिसोदिया की गिरफ्तारी के खिलाफ प्रदर्शन करने की प्‍लांनिग है। इसी बीच उद्धव ठाकरे गुट के नेता व सांसद संजय राउत की प्रतिक्रिया आई है, जिसमें उन्‍होंने मनीष सिसोदिया का समर्थन करते हुए ये बात कही है।

संजय राउत ने केंद्र सरकार और भाजपा पर साधा निशाना :

दरसअल, सांसद संजय राउत ने अपनी प्रतिक्रिया में अपनी पार्टी मनीष सिसोदिया के साथ खड़े रहने का दावा करते हुए केंद्र सरकार और भाजपा को निशाने पर लिया है। इस दौरान उन्‍होंने कहा- मनीष सिसोदिया के ऊपर जिस तरह से कार्रवाई हुई है उससे लग रहा है कि केंद्र सरकार अपने विरोधियों की आवाज़ बंद करने की कोशिश कर रही है। क्या भाजपा में हिमालय से लाए हुए संत, महात्मा या साधु बैठे हैं? हमारी पार्टी मनीष सिसोदिया के साथ खड़ी रहेगी।

ताे वहीं, बीते दिन संजय राउत ने ट्वीट कर कहा था- जिस तरह से भाजपा विपक्षी नेताओं को गिरफ्तार कर रही है, मुझे डर है कि भविष्य में भाजपा नेताओं का क्या होगा जब वे सत्ता से बाहर होंगे। क्या होगा यदि उन्हें समान रूप से सताया/गिरफ्तार किया गया हो? उनकी मदद के लिए कौन आएगा?

आखिर क्‍या है मामला :

दरअसल, मामला यह है कि, केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) का आरोप है की दिल्‍ली के उप मुख्‍यमंत्री मनीष सिसोदिया ने शराब घोटाले में आपराधिक साजिश रची और उन्होंने सबूतों को मिटाने की कोशिश की। इसी के चलते वे सीबीआई के निशाने पर है, उनको रविवार को अरेस्‍ट किया जा चुका है और दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने उन्हें 'बेकसूर' बताया है।

संजय राउत
गिरफ्तारी के बाद CBI मुख्यालय में गुजरी मनीष सिसोदिया की रात, आज कोर्ट में होंगे पेश

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

Related Stories

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com