ED की गलती पर AAP नेता आगबबूला
ED की गलती पर AAP नेता आगबबूला Social Media

ED की गलती पर AAP नेता आगबबूला, कहा- PM मोदी के इशारे पर नाचने वाली ED ने पहली बार मांगी माफी

आप के सांसद संजय सिंह ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा- आज ED ने कोर्ट में माना कि उन्होंने चार्जशीट में मेरा नाम ग़लत तरीक़े से डाला था। PM मोदी के इशारे पर नाचने वाली ED ने पहली बार माफ़ी मांगी है।

दिल्‍ली, भारत‍। प्रवर्तन निदेशालय (ED) को लेकर आम आदमी पार्टी के नेता भाजपा व मोदी सरकार की जमकर आलोचनाएं कर रहे है। इसी बीच दिल्ली शराब घोटाला मामले की चार्जशीट में सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh) का नाम आने पर बवाल मचा, इस बीच यह खबर सामने आई है कि, चार्जशीट में संजय सिंह का नाम गलती से मेंशन हुआ था।

PM मोदी के इशारे पर नाचने वाली ED ने पहली बार माफ़ी मांगी है :

इस दौरान आप के सांसद संजय सिंह ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा- आज ED ने कोर्ट में माना कि उन्होंने चार्जशीट में मेरा नाम ग़लत तरीक़े से डाला था। PM मोदी के इशारे पर नाचने वाली ED ने पहली बार माफ़ी मांगी है। मोदी जी का मक़सद साफ़ है - किसी भी तरह Kejriwal जी की छवि ख़राब करने के लिए AAP नेताओं को झूठे मुकदमें में फंसाओ।

संजय सिंह ने ट्वीट जारी कर कहा- मोदी के इशारे पर नाचने वाली ED ने इतिहास में पहली बार अपनी गलती मानी। मोदी जी अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी कि छवि खराब करना चाहते है। लाख कोशिश करलो सफल नही हो पाओगे क्योंकि ED की जांच मोदी की साजिश है।

तो वहीं, दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि, हिंदुस्तान में पहली बार प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने माफी मांग ली है। दिल्ली शराब घोटाला मामले की चार्जशीट में सांसद संजय सिंह का नाम गलती से मेंशन करने की बात कहते हुए एजेंसी के वरिष्ठ अधिकारियों ने ये माफी मांगी है। कह रहे है संजय सिंह का नाम गलती से आ गया ये कैसी गलती? गलती से BJP के सांसद का नाम क्यों नहीं? Parvesh Verma, Manoj Tiwari का नाम क्यों नहीं? क्योंकि PM Narendra Modi कार्यालय का हथकंडा है, खुला Direction है कि AAP के किसी भी नेता का नाम लिखो।

इसके अलावा CM अरविंद केजरीवाल ने भी ट्वीट कर कहा- क्या किसी का नाम चार्जशीट में गलती से भी डाला जाता है? इस से साफ़ है कि पूरा केस फ़र्ज़ी है। केवल गंदी राजनीति के तहत देश की सबसे ईमानदार पार्टी को बदनाम करने और सबसे तेज़ी से बढ़ने वाली पार्टी को रोकने के लिए प्रधान मंत्री जी ऐसा कर रहे हैं। उन्हें ये शोभा नहीं देता।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

Related Stories

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com