स्मृति ईरानी
स्मृति ईरानी Social Media

राहुल गांधी का द्वेष PM मोदी के लिए, भारत के प्रति द्वेष में तब्दील हो चुका है: स्मृति ईरानी

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने आज प्रेस कॉन्‍फ्रेंस कर कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर कटाक्ष किया, साथ ही यह सवाल भी पूछा...

दिल्ली, भारत। नई दिल्ली में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने आज प्रेस कॉन्‍फ्रेंस की, जिसमें उन्‍होंने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर कटाक्ष किया।

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा- भारत के औपनिवेशिक अतीत की उपलब्धि पर, राहुल गांधी ने प्रधान मंत्री मोदी के नेतृत्व में भारत की लचीली विकास की कहानी को रोकने के लिए भारत के लोकतंत्र में 'विदेशी हस्तक्षेप की कमी' पर जोर दिया। राहुल गांधी ने एक ऐसे देश में जाकर विदेशी ताकतों का आह्वान किया जिसका इतिहास रहा है भारत को गुलाम बनाने का। भारत की लोकतांत्रिक व्यवस्थाओं की धज्जियां उड़ाते हुए राहुल गांधी ने ये खेद व्यक्त किया कि...क्यों विदेशी ताकतें आकर भारत पर धावा नहीं बोलती? उनका द्वेष प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के लिए, भारत के प्रति द्वेष में तब्दील हो चुका है।

इंग्लैंड में उनकी बातचीत का आधार बनने वाले झूठ कई थे। उन्होंने दावा किया कि उनकी भारतीय विश्वविद्यालयों में बातचीत करने की पहुंच नहीं है, और यह उनके लिए 'लोकतंत्र की मृत्यु' का संकेत था।

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी

  • मैं एक प्रश्न पूछना चाहता हूँ। 2016 में, राहुल गांधी राष्ट्रीय राजधानी में एक भारतीय विश्वविद्यालय गए और 'भट्ट तेरे टुकड़े होंगे' के नारे का समर्थन किया। ब्रिटेन की अपनी यात्रा के दौरान उन्होंने आगे कहा कि लोकतंत्र का गला घोंटा जा रहा है।

  • हालांकि, भारत जोड़ो यात्रा के दौरान जम्मू के इन सज्जन ने कहा, '𝐀𝐥𝐥 𝐢𝐬 𝐰𝐞𝐥𝐥 𝐢𝐧 𝐈𝐧𝐝𝐢𝐚'। कौन सा झूठ था मिस्टर गांधी? भारत में आपका बयान, या विदेश में आपका बयान?

  • आज भारत का प्रत्येक नागरिक भारतीय संसद से क्षमा याचना की मांग करता है, जो केवल सांसदों का समामेलन नहीं है, बल्कि भारतीय जनता की सामूहिक आवाज है, और भारतीय जनता की इच्छा का संवैधानिक प्रतिबिंब है।

  • यह शर्मनाक है कि राहुल गांधी संसद में आने और भारत के खिलाफ अपने अलोकतांत्रिक शेखी बघारने के लिए माफी मांगने के बजाय आज संसद से अनुपस्थित रहना चाहते हैं।

  • श्री गांधी, लोकतंत्र खतरे में नहीं है, लेकिन कांग्रेस पार्टी को भारत के लोगों ने अपने इसी व्यवहार के लिए राजनीतिक विनाश के लिए लाया है जो आपने विदेशों में देश के खिलाफ प्रदर्शन किया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

Related Stories

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com