World Cup : आस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को दिया 287 रन का लक्ष्य
World Cup : आस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को दिया 287 रन का लक्ष्यSocial Media

World Cup : आस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को दिया 287 रन का लक्ष्य

आस्ट्रेलिया विश्वकप मुकाबले में शनिवार को इंग्लैंड के गेंदबाजी आक्रमण के आगे 49.3 ओवर में 286 रनों पर ढेर हो गयी।

हाइलाइट्स :

  • आईसीसी वर्ल्ड कप 2023।

  • आस्ट्रेलिया बनाम इंग्लैंड।

  • आस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को जीत के लिए दिया 287 रन का लक्ष्य।

अहमदाबाद। स्टीव स्मिथ (44),मार्नस लाबुशेन (71) और कैमरन ग्रीन (47) की टिकाऊ पारियों के बावजूद आस्ट्रेलिया विश्वकप मुकाबले में शनिवार को इंग्लैंड के गेंदबाजी आक्रमण के आगे 49.3 ओवर में 286 रनों पर ढेर हो गयी। नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में आस्ट्रेलिया की पारी को समेटने में क्रिस वोक्स (54 रन पर चार विकेट) और आदिल रशीद (38 रन पर दो विकेट) की भूमिका महत्वपूर्ण रही। विश्व कप से पहले ही बाहर हो चुकी इंग्लैंड के गेंदबाजों ने आज अनुशासित गेंदबाजी का मुजाहिरा किया जिसके चलते कंगारू बल्लेबाजों को खुल कर खेलने में परेशानी का सामना करना पड़ा।

वोक्स ने डेविड वार्नर (15) और ट्रेविस हेड (11) की सलामी जोड़ी को जल्द विदा कर आस्ट्रेलियाई खेमे में सनसनी मचा दी। हालांकि स्मिथ और लाबुशेन ने स्कोरबोर्ड को तेजी से चलाया। स्मिथ आदिल रशीद की फिरकी को उड़ाने के प्रयास में थर्ड मैन पर खडे मोइन अली को कैच थमा बैठे। नये बल्लेबाज जॉश इंग्लिस (3) भी रशीद का शिकार बने।

खतरनाक साबित हो रहे लाबुशेन को मार्क वुड ने पगबाधा आउट किया। कैमरन ग्रीन का साथ देने आये मार्कस स्टॉयनिस (35) ने टीम के स्कोर को 241 पर पहुंचाया। कप्तान पैट कमिंस (10) और मिचेल स्टार्क (10) रनो की रफ्तार बढाने के प्रयास में अपना विकेट गंवा बैठे हालांकि एडम जम्पा ने आखिरी ओवरो में चार चौको की मदद से 29 महत्वपूर्ण रन जोड़े।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com