ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल चोटिल, इंग्लैंड के खिलाफ नहीं खेलेंगे मुकाबला

ग्लेन मैक्सवेल गोल्फ कोर्ट में गिरने से चोटिल होने के कारण चार नवंबर को इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्व कप अगले मुकाबले में नहीं खेल पाएंगे।
ग्लेन मैक्सवेल चोटिल, इंग्लैंड के खिलाफ नहीं खेलेंगे मुकाबला
ग्लेन मैक्सवेल चोटिल, इंग्लैंड के खिलाफ नहीं खेलेंगे मुकाबलाSocial Media
Guest Author:

हाइलाइट्स :

  • आईसीसी विश्वकप 2023।

  • ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच मुकाबला।

  • ग्लेन मैक्सवेल गोल्फ कोर्ट में गिरने से चोटिल।

  • ग्लेन मैक्सवेल इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले मुकाबले में नहीं खेल पाएंगे।

अहमदाबाद। ऑस्ट्रेलिया को लगा झटका उसके हरफनमौला खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल गोल्फ कोर्ट में गिरने से चोटिल होने के कारण चार नवंबर को इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्व कप अगले मुकाबले में नहीं खेल पाएंगे। ग्लेन मैक्सवेल को सोमवार देर शाम गुजरात में एक गोल्फ कार्ट के पीछे सवारी करने के दौरान गिरने से काफी चोट लग गई थी।

आईसीसी की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के कन्कशन नियमों के आधार पर ऑलराउंडर को अहमदाबाद में इंग्लैंड के साथ होने वाले मुकाबले से बाहर कर दिया गया है। यह दूसरी बार है जब स्टार ऑलराउंडर को 12 महीने से भी कम समय में दूसरी बार दुर्घटना में चोटिल हुए है। इससे पहले पिछले नवंबर में एक निजी पार्टी में उनका पैर टूट गया था। वह हाल ही में चोट से उबरे हैं।

ग्लेन मैक्सवेल की कमी ऑस्ट्रेलिया को काफी खलेगी। वह मौजूदा टूर्नामेंट में शानदार फॉर्म में है उन्होंने टूर्नामेंट में 148.48 की स्ट्राइक-रेट से 196 रन बनाए हैं। इसमें दिल्ली में नीदरलैंड के खिलाफ 44 गेंदों में 106 रन शामिल है यह पुरुष क्रिकेट विश्व कप का रिकॉर्ड सबसे तेज़ शतक है। उन्होंने चार विकेट भी अपने नाम किए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

और खबरें

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com