Border-Gavaskar Trophy : भारत ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी चुनी
Border-Gavaskar Trophy : भारत ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी चुनीSocial Media

Border-Gavaskar Trophy : भारत ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी चुनी

भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के तीसरे टेस्ट में बुधवार को टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।

इंदौर। भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के तीसरे टेस्ट में बुधवार को टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। रोहित ने टॉस के बाद कहा, हम पहले बल्लेबाजी करेंगे। इस ड्रेसिंग रूम में मनोबल काफी बढ़ा हुआ है। खिलाड़ियों को अपने कौशल पर भरोसा है जो आगे बढ़ने के लिये अच्छी बात है। हमने (यहां) काफी क्रिकेट खेले हैं, लेकिन यह (पिच) थोड़ी अलग है। पिच थोड़ी सूखी दिख रही है और हमें इसके अनुसार ढलना होगा। हमने टीम में दो बदलाव किये हैं। केएल राहुल की जगह शुभमन गिल आये हैं। हमने मोहम्मद शमी को आराम दिया और उमेश यादव को टीम में जगह दी है।

ऑस्ट्रेलिया के कप्तान स्टीव स्मिथ ने कहा, पिच काफी सूखी लग रही है और कोई आश्चर्य नहीं कि रोहित ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। उम्मीद है कि हम जल्दी ही अपने कौशल का प्रदर्शन कर पाएंगे और भारतीय बल्लेबाजों को दबाव में आउट कर सकेंगे। यह (ब्रेक) हमारे लिये अच्छे समय पर आया, जाहिर तौर पर पिछले मैच की हार निराशाजनक रही। खिलाड़ियों के पास तैयारी करके वापस आने का समय था। हम पैटी (पैट कमिंस) के बारे में सोच रहे हैं, उसकी मां की तबीयत खराब है और उसे घर जाना पड़ा। हमने टीम में दो बदलाव किये हैं, मिचेल स्टार्क और कैमरून ग्रीन को टीम में शामिल किया गया है।

ऑस्ट्रेलियाई एकादश : उस्मान ख्वाजा, ट्रैविस हेड, मार्नस लाबुशेन, स्टीव स्मिथ (कप्तान), पीटर हैंड्सकॉम्ब, कैमरून ग्रीन, एलेक्स केरी (विकेटकीपर), मिचेल स्टार्क, नेथन लायन, टॉड मर्फी, मैथ्यू कु्रनेमन।

भारतीय एकादश : रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, रवींद्र जडेजा, श्रीकर भरत (विकेटकीपर), अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, उमेश यादव, मोहम्मद सिराज।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

Related Stories

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com