पहले हार, फिर इतना बड़ा नुकसान.. जाने क्यों Hardik Pandya पर लगा जुर्माना

मुंबई इंडियंस पर दूसरी बार स्लो ओवर रेट का जुर्माना लगा है। Hardik Pandya सहित तमाम खिलाड़ियों को चुकानी पड़ेगी कीमत।
Hardik Pandya पर लगा जुर्माना
Hardik Pandya पर लगा जुर्मानाRaj Express
Author:
Shreya N

हाइलाइट्स:

  • हार्दिक पांड्या पर 24 लाख का जुर्माना।

  • अन्य खिलाड़ियों पर भी मैच फीस का 25% फाइन।

  • IPL पॉइंट्स टेबल में 9वें स्थान पर है मुंबई इंडियंस।

Fine on Hardik Pandya: लखनऊ सुपरजायंट्स से IPL मुकाबले में हार के बाद, मुंबई के कप्तान  Hardik Pandya को एक और झटका लगा है। BCCI ने LSG vs MI मैच में मुंबई इंडियंस की गेंदबाजी के दौरान स्लो ओवर रेट (धीमी गेंदबाजी) के चलते हार्दिक पांड्या पर जुर्माना लगाया है।

सीजन में दूसरी बार मुंबई ने स्लो ओवर रेट से गेंदबाजी की है। ऐसे में BCCI ने कप्तान हार्दिक पांड्या पर 24 लाखा का फाइन लगाया है। इसके अलावा मुंबई इंडियंस के बाकी सभी खिलाड़ियों पर भी जुर्माना लगा है। प्लेइंग-11 के अन्य खिलाड़ियों और इंपेक्ट प्लेयर्स पर उनकी मैच फीस का 25 परसेंट या 6 लाख रुपय जुर्माना भरना होगा। यह जानकारी IPL द्वारा एक स्टेटमेंट जारी करके दी गई है।

इससे पहले 18 अप्रैल को पंजाब किंग्स से हुए मुकाबले में भी मुंबई इंडियंस को स्लो ओवर रेट का फाइन लगा था। इस दौरान  Hardik Pandya पर 12 लाख का जुर्माना लगा था। दूसरी बार यही गलती होने पर अब उन पर 24 लाख का जुर्माना लगा है।

मुंबई इंडियंस लखनऊ के इकाना स्टेडियम में होम टीम लखनऊ सुपरजाइंट्स के खिलाफ IPL का 48वां मैच खेल रही थी। इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई ने 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 144 रन बनाए थे। लखनऊ की टीम ने इस मैच को आखिरी ओवर में 4 विकेट से जीत लिया। यह मुंबई की सीजन की 7वीं हार है। 10 मैचों में सिर्फ 3 जीत के साथ मुंबई इंडियंस पॉइंट्स टेबल पर 9वें स्थान पर है।  

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

और खबरें

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com