मैं हार की जिम्मेदारी लेता हूं : हार्दिक पांड्या
मैं हार की जिम्मेदारी लेता हूं : हार्दिक पांड्याSocial Media

मैं हार की जिम्मेदारी लेता हूं : हार्दिक पांड्या

गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने दिल्ली कैपिटल्स के हाथों मिली पांच रन की हार की जिम्मेदारी लेते हुए कहा कि अंतिम ओवरों में उन्हें लय हासिल कर लेना चाहिए था।

अहमदाबाद। गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने दिल्ली कैपिटल्स के हाथों मिली पांच रन की हार की जिम्मेदारी लेते हुए कहा कि अंतिम ओवरों में उन्हें लय हासिल कर लेना चाहिए था। कैपिटल्स ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करते हुए मात्र 23 रन पर पांच विकेट गंवाने के बाद अमन हाकिम खान (51) के अर्द्धशतक की मदद से 130 रन बनाए। इसके जवाब में मेजबान टीम 125 रन तक ही पहुंच सकी। पांड्या ने आज मैच के बाद कहा, "मैंने अंत में कोशिश की लेकिन मैं काम पूरा नहीं कर सका। उनके गेंदबाजों को इस जीत का श्रेय जाता है, और मैं इस हार की पूरी जिम्मेदारी लेता हूं।"

टाइटन्स ने लक्ष्य का पीछा करते हुए 32 रन पर चार विकेट गंवा दिए थे। इसके बाद पांड्या ने अभिनव मनोहर के साथ मिलकर पारी को संभाला और दोनों के बीच 61 रन की साझेदारी हुई। पांड्या 53 गेंद पर 59 रन बनाकर नाबाद रहे लेकिन अपनी टीम को जीत तक नहीं ले जा सके।पांड्या ने कहा, "हमें उम्मीद थी कि मध्य ओवरों में ज्यादा रन बना सकेंगे लेकिन हम लय हासिल नहीं कर सके। अभिनव भी उस समय क्रीज पर आए ही थे। अंत में सारी बात इसपर आकर रुक जाती है कि मैं मैच को खत्म नहीं कर सका।"

टाइटन्स को अंतिम दो ओवरों में 33 रन की दरकार थी। राहुल तेवतिया 19वें ओवर में तीन छक्के जड़कर टाइटन्स को जीत के करीब लाए, लेकिन इशांत शर्मा ने उन्हें आखिरी ओवर में आउट कर दिया। टाइटन्स को आखिरी दो गेंदों पर नौ रन चाहिए थे लेकिन क्रीज पर नए-नए उतरे राशिद खान तीन रन ही बना सके। इससे पहले, मोहम्मद शमी ने चार ओवर में 11 रन के बदले चार विकेट चटकाकर कैपिटल्स को 130 रन पर रोका था। पांड्या ने कहा, "उन्होंने बहुत अच्छी गेंदबाजी की। राहुल हमें मैच में वापस लेकर आए, वरना हम बहुत पीछे थे। हम यह मैच हारे क्योंकि मैं लय हासिल नहीं कर सका।"

पांड्या ने शमी की गेंदबाजी पर कहा, "मुझे उसके लिए बुरा लग रहा है। अगर आप इस तरह की गेंदबाजी करके टीम को 129 पर रोक देते हैं और फिर भी जीत नहीं पाते हैं, तो इसका मतलब है कि बल्लेबाजों ने निराश किया। हम इस मैच से सीख लेकर आगे बढ़ेंगे। ये सब चीजें होती रहती हैं, यही आईपीएल की खूबसूरती है। हम अब भी तालिका में शीर्ष पर हैं लेकिन हमें अब भी अच्छी क्रिकेट खेलने की जरूरत है।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

Related Stories

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com