हरमनप्रीत दुर्भाग्यवश नहीं, अपनी गलती से रन आउट हुईं : हीली
हरमनप्रीत दुर्भाग्यवश नहीं, अपनी गलती से रन आउट हुईं : हीलीSocial Media

हरमनप्रीत दुर्भाग्यवश नहीं, अपनी गलती से रन आउट हुईं : एलिसा हीली

हीली ने एबीसी स्पोर्ट को दिये गये एक साक्षात्कार में कहा कि हरमनप्रीत चाहें तो इसे दुर्भाग्य कह सकती हैं, लेकिन वह क्रीज से ज्यादा दूर नहीं थीं, अगर वह कोशिश करतीं तो आराम से रन पूरा कर सकती थीं।

केप टाउन। ऑस्ट्रेलिया की विकेटकीपर बल्लेबाज एलिसा हीली ने भारतीय कप्तान हरमनप्रीत कौर पर तंज कसते हुए कहा है कि महिला टी20 विश्व कप सेमीफाइनल में वह दुर्भाग्यवश नहीं बल्कि अपनी गलती से रनआउट हुई थीं। हीली ने एबीसी स्पोर्ट को दिये गये एक साक्षात्कार में कहा कि हरमनप्रीत चाहें तो इसे दुर्भाग्य कह सकती हैं, लेकिन वह क्रीज से ज्यादा दूर नहीं थीं, अगर वह कोशिश करतीं तो आराम से रन पूरा कर सकती थीं। उन्होंने कहा, "आप दुर्भाग्य के बारे में बात कर सकते हैं, लेकिन सारी बात आपकी कोशिश पर आकर खत्म हो जाती है। हम फील्ड पर इसके बारे में काफी बात करते हैं, कोशिश करना और अपनी पूरी ऊर्जा लगाना। आपको रन लेते हुए भी इसका ध्यान रखना चाहिए।"

हीली ने यह भी कहा कि "बेलिंडा क्लार्क ने बेल्स गिराने के लिये फोन पर उनकी तारीफ की थी, हालांकि ऐसी स्थितियों में आमतौर पर बेल्स नहीं गिराती हैं। उन्होंने कहा, ''मुझे लगता है कि यह (बेल्स गिराना) समय की बर्बादी है, क्योंकि मुझे उन्हें वापस रखना पड़ता है। उस दिन किसी कारण से मुझे इसकी आवश्यकता महसूस हुई।"

गौरतलब है कि बुखार से उभरकर सेमीफाइनल खेलने उतरीं हरमनप्रीत ने ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध सेमीफाइनल में 34 गेंद पर 52 रन की पारी खेली और जब भारत को 33 गेंद पर 36 रन की जरूरत थी तब वह रनआउट हो गयी थी। पारी के 16वें ओवर में शॉट खेलकर दो रन लेने चाहे। हरमनप्रीत जब दूसरा रन पूरा करने वाली थीं तब उनका बल्ला क्रीज के बाहर पिच पर फंस गया और वह रनआउट हो गयी थीं। इसके बाद ऑस्ट्रेलिया ने मैच पर शिकंजा कस लिया और पांच रन से जीत हासिल की।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

Related Stories

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com