एकल मुकाबले में मनिका बत्रा और जैस्मिन लंबाेरिया की जीत
एकल मुकाबले में मनिका बत्रा और जैस्मिन लंबाेरिया की जीतSocial Media

Asian Games : एकल मुकाबले में मनिका बत्रा और जैस्मिन लंबाेरिया की जीत

भारत की शीर्ष टेबल टेनिस खिलाड़ी मनिका बत्रा और भारतीय मुक्केबाज जैस्मिन लंबाेरिया ने 19वें एशियाई खेलों में अपना अपना मुकाबला जीत लिया है।

हाइलाइट्स :

  • 19वें एशियाई खेल 2023।

  • टेबल टेनिस में मनिका बत्रा ने जीता एकल मुकाबला।

  • मनिका बत्रा ने एकल प्री-क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया।

  • भारतीय मुक्केबाज जैस्मिन लंबाेरिया अपना मुकाबला जीत लिया है।

  • जैस्मिन लंबाेरिया क्वार्टर फाइनल में पहुंच गई है।

हांगझोउ। भारत की शीर्ष टेबल टेनिस खिलाड़ी मनिका बत्रा ने गुरुवार को महिला एकल राउंड ऑफ 32 मैच में नेपाल की नबीता श्रेष्ठ के खिलाफ 11-5, 11-4, 11-3, 11-2 से जीत दर्ज की। चीन में चल रहे 19वें एशियाई खेलों में आज यहां पहले मिश्रित युगल में हार के बावजूद मनिका बत्रा ने नेपाल की नबीता श्रेष्ठ के खिलाफ बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए और कल से शुरू होने वाले एकल प्री-क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया। वहीं दूसरी ओर, श्रीजा अकुला राउंड ऑफ 32 में डेमोक्रेटिक पीपुल्स रिपब्लिक ऑफ कोरिया के सोंगयोंग प्योन के खिलाफ चार गेम में हार गईं।

भारतीय मुक्केबाज जैस्मिन लंबाेरिया ने महिलाओं 60 किलोग्राम वर्ग में आज खेले गए मुकाबले में सउदी अरब की अशौर हदील एकतरफा अंदाज में 5-0 से हरा कर अपना मुकाबला जीत लिया है। चीन में चल रहे 19वें एशियाई खेलों में 60 किलोग्राम मुक्केबाजी मुकाबले के पहले पहले राउंड में ही जैस्मिन ने विपक्षी खिलाड़ी पर मुक्कों की बरसात दी और दूसरे राउंड में भी वह लगातार हदील अशौर पर हमले करती रहीं। रेफरी ने बीच में ही मुकाबले को रोकना पड़ा। जैस्मिन को विजेता घोषित कर दिया गया। उन्होंने अशौर को 5-0 से हराया। इसी के साथजैस्मिन लंबाेरिया क्वार्टर फाइनल में पहुंच गई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com