MI vs RR: मुंबई की IPL में लगातार तीसरी हार, हार्दिक फिर हुए हूटिंग का शिकार

मुंबई इंडियंस बनाम राजस्थान रॉयल्स (MI vs RR) के मुकाबले में, मुंबई की 6 विकेट से हार हुई। इसी के साथ मुंबई ने IPL में अपना 250 वां मैच गंवा दिया।
MI vs RR: मुंबई की IPL में लगातार तीसरी हार, हार्दिक फिर हुए हूटिंग का शिकार
MI vs RR: मुंबई की IPL में लगातार तीसरी हार, हार्दिक फिर हुए हूटिंग का शिकारRE
Author:
Shreya N

हाइलाइट्स:

  • मुंबई के तीन खिलाड़ी 0 पर हुए आउट।

  • 20 रन पर गवाएं 4 विकेट।

  • राजस्थान की ओर से रियान पराग ने जड़ा अर्धशतक।

IPL, MI vs RR: मुंबई इंडियंस बनाम राजस्थान रॉयल्स (MI vs RR) के मुकाबले में, मुंबई की 6 विकेट से हार हुई। इसी के साथ मुंबई ने IPL में अपना 250 वां मैच गंवा दिया। यह मुंबई की इस सीजन की तीसरी हार है। 5 बार की IPL चैंपियन मुंबई इंडियंस, इस वक्त पॉइंट्स टेबल पर आखिरी पायदान पर है। ट्रेंट बोल्ट की पावर प्ले गेंदबाजी के सामने मुंबई की बल्लेबाजी पूरी तरह से फेल होती नजर आई।

टॉस जीतकर राजस्थान की टीम ने पहले गेंदबाजी चुनी। पहले बल्लेबाजी करने आई मुंबई की टीम अपने होम ग्राउंड पर 20 ओवर में 125 ही रन बना पाई। राजस्थान रॉयल्स की टीम ने ये टारगेट 16वें ओवर में ही चेज कर लिया। युवा रियान पराग ने अर्धशतक जड़ा। मैच में तीन विकेट लेने वाले ट्रेंट बोल्ट को प्लेयर ऑफ द मैच दिया गया।

तीन खिलाड़ी गोल्डन डक

मुंबई की टीम की शुरुआत बहुत निराशाजनक रही। पहले ही ओवर में टीम के दो खिलाड़ी 0 के स्कोर पर आउट हो गए। ट्रेंट बोल्ट ने पूर्व कप्तान रोहित शर्मा और नमन धीर के विकेट चटकाए। इसके बाद बल्लेबाजी करने आए डेवाल्ड ब्रेविस को भी ट्रेंट बोल्ट ने पहली ही गेंद में 0 के स्कोर पर आउट कर दिया। टॉप ऑर्डर के 3 बड़े विकेट लेकर ट्रेंट बोल्ट ने मुंबई की बल्लेबाजी की कमर तोड़ दी। इसके बाद इशान किशन भी जल्दी आउट हो गए और मुंबई की टीम ने महज 20 रनों के स्कोर पर अपने 4 विकेट गंवा दिये। मैच में यजुवेंद्र चहल ने भी 4 विकेट लिये।

रियान पराग ने जड़ा अर्धशतक

मैच में राजस्थान की ओर से युवा रियान पराग ने नाबाद अर्धशतक जड़ा। 39 गेंदों में खेली गई 54 रनों की पारी ने राजस्थान की टीम को मुंबई पर आसान जीत दिलाई। इस ही के साथ पराग के इस IPL सीजन में 181 रन पूरे हुए। उन्होंने विराट कोहली की बराबरी कर अब तक इस सीजन में सबसे ज्यादा रन बना लिए हैं। राजस्थान पॉइंट्स टेबल पर भी पहले पायदान पर काबिज हो गई। वह ऐसी इकलौती टीम है, जिसने IPL में अपने तीन में से तीनों मुकाबले जीते हैं।

हार्दिक पांड्या फिर हुए हूटिंग के शिकार

राजस्थान बनाम मुंबई के मैच में हार्दिक पांड्या फिर से क्राउड की हूटिंग के शिकार हुए। टॉस के दौरान जब हार्दिक मैदान पर आए, तो मुंबई के दर्शक उनके खिलाफ नारे लगाने लगे। बात इतनी बढ़ गई कि टॉस करा रहे संजय मांजरेकर को दर्शकों को मर्यादा में रहने के लिए बोलना पड़ा। इस मैच में हार्दिक पांड्या ने 21 गेंदों में 34 रन बनाए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

और खबरें

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com