दो दिसंबर से शुरु होगी प्रो कबड्डी लीग
दो दिसंबर से शुरु होगी प्रो कबड्डी लीगSocial Media

दो दिसंबर से शुरु होगी प्रो कबड्डी लीग

दो दिसंबर से शुरु होेने वाली प्रो कबड्डी लीग के आधिकारिक प्रसारक स्टार स्पोर्ट्स ने बहुप्रतीक्षित ऐतिहासिक सीज़न के आगमन की शुरुआत करने के लिए ‘इंडिया की हर सांस में कबड्डी’ नामक अभियान शुरु किया है।

हाइलाइट्स :

  • दो दिसंबर से शुरु होगी प्रो कबड्डी लीग।

  • अभियान में बॉलीवुड, टॉलीवुड और सैंडलवुड के सितारों की तिकड़ी दिखाई गई है।

  • नंदामुरी बालकृष्ण ने कहा, “कबड्डी हर भारतीय के दिल में एक विशेष स्थान रखता है।

मुंबई। दो दिसंबर से शुरु होेने वाली प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के आधिकारिक प्रसारक स्टार स्पोर्ट्स ने बहुप्रतीक्षित ऐतिहासिक सीज़न के आगमन की शुरुआत करने के लिए ‘इंडिया की हर सांस में कबड्डी’ नामक अभियान शुरु किया है। अभियान में बॉलीवुड, टॉलीवुड और सैंडलवुड के सितारों की तिकड़ी दिखाई गई है। ब्रॉडकास्टर ने एक आकर्षक पीरियड ड्रामा प्रोमो बनाया है, जिसमें प्रत्येक सुपरस्टार ‘सांसों की लड़ाई’ को जीतने की तलाश में अपनों का मार्गदर्शन कर रहा है।

लीग के सीज़न 10 पर दक्षिण सुपरस्टार किच्चा सुदीप ने कहा, “कबड्डी में शक्ति, साहस, दृढ़ संकल्प और जुनून का मिश्रण मेरे साथ गहराई से जुड़ता है। जैसा कि हम प्रो कबड्डी के 10वें सीज़न के लिए तैयार हैं, मैं इस एड्रेनालाईन-ईंधन वाली यात्रा का हिस्सा बनकर रोमांचित हूं। पीकेएल, अपनी कच्ची ऊर्जा के साथ, हमारे राष्ट्र की भावना को प्रतिबिंबित करता है, ऐसे एथलीटों के साथ जो सांसों की लड़ाई में अपना सब कुछ दांव पर लगा देंगे।”

टॉलीवुड सुपरस्टार नंदामुरी बालकृष्ण ने कहा, “कबड्डी हर भारतीय के दिल में एक विशेष स्थान रखता है, और प्रो कबड्डी लीग सीज़न 10 के लिए इस सिनेमाई यात्रा का हिस्सा बनना विशेष है। हम मैदान में जीवन की सांस लेते हैं और हर सांस को कबड्डी के सार के साथ गूंजते हैं। यह भावना शारीरिक और मानसिक ताकत से परे जाती है, जो कबड्डी एथलीटों के साथ प्रतिध्वनित होती है।”

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com