मेरी सर्जरी सफल रही : ऋषभ पंत
मेरी सर्जरी सफल रही : ऋषभ पंतSocial News

मेरी सर्जरी सफल रही : ऋषभ पंत

भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने सड़क दुर्घटना में बाल-बाल बचने के बाद पहली बार ट्वीट करते हुए कहा कि उनके घुटने की सर्जरी सफल रही है।

मुंबई। भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने सड़क दुर्घटना में बाल-बाल बचने के बाद पहली बार ट्वीट करते हुए कहा कि उनके घुटने की सर्जरी सफल रही है और अब वह ठीक हो रहे हैं। पंत ने ट्वीट किया, मैं सभी के समर्थन और शुभकामनाओं के लिए विनम्र और आभारी हूं। मुझे आपको यह बताते हुए खुशी हो रही है कि मेरी सर्जरी सफल रही। ठीक होना शुरू हो गया हूं और मैं आगे की चुनौतियों के लिए तैयार हूं।

पंत ने इस अवसर पर बीसीसीआई सचिव जय शाह और प्रशासन की मदद के लिए उनका शुक्रिया अदा किया है। उन्होंने अपने चाहने वालों को संबोधित करते हुए कहा,अपने दिल की गहराई से, मैं अपने सभी प्रशंसकों, टीम के साथियों, डॉक्टरों और फिजियो को भी उनके शब्दों और प्रोत्साहन के लिये धन्यवाद देना चाहता हूं। आप सभी को मैदान पर देखने के लिए उत्सुक हूं। गौरतलब है कि पंत 30 दिसंबर 2022 को दिल्ली से रुड़की अपने घर जाते हुए सड़क दुर्घटना का शिकार हो गये थे।

इस दुर्घटना में उनकी जान बच गयी, हालांकि उनके घुटने की तीनों लिगामेंट (मांस को हड्डी से जोड़ने वाली मांसपेशी) फट गयी थीं। दुर्घटना के बाद उन्हें कुछ दिनों के लिये देहरादून के मैक्स अस्पताल में रखा गया, जिसके बाद बीसीसीआई उन्हें एयरलिफ्ट करके मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल ले आयी। यहां डॉ दिनशॉ पारदीवाला की निगरानी में उनके घुटने की सर्जरी हुई और अब वह ठीक होने के रास्ते पर हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com