मेस्सी के साथ अनुबंध करना चाहता है सऊदी अरब
मेस्सी के साथ अनुबंध करना चाहता है सऊदी अरबSocial Media

मेस्सी के साथ अनुबंध करना चाहता है सऊदी अरब

पेरिस सेंट-जर्मेन के साथ लियोनेल मेस्सी का अनुबंध समाप्त होने के बाद सऊदी अरब की सरकार अर्जेंटीना के कप्तान के साथ बातचीत कर रही है और फुटबॉल के इतिहास का “सबसे आकर्षक वेतन” देने की तैयारी में है।

रियाद। पेरिस सेंट-जर्मेन के साथ लियोनेल मेस्सी का अनुबंध समाप्त होने के बाद सऊदी अरब की सरकार अर्जेंटीना के कप्तान के साथ बातचीत कर रही है और फुटबॉल के इतिहास का “सबसे आकर्षक वेतन” देने की तैयारी में है। द टेलीग्राफ की ओर से बुधवार को प्रकाशित रिपोर्ट के अनुसार, मेस्सी के प्रतिनिधियों और रियाद के बीच मेस्सी को सऊदी प्रो लीग में लाने के लिये बातचीत चल रही है। सऊदी अरब मेस्सी को अपनी लीग में खेलने के लिये सालाना 40 करोड़ अमेरिकी डॉलर दे सकता है, जो कि 2025 की गर्मियों तक सऊदी अरब में खेलने के लिये क्रिस्टियानो रोनाल्डो को दिये जा रहे सालाना 20 करोड़ अमेरिकी डॉलर से दोगुना अधिक है।

उल्लेखनीय है कि फ्रांसीसी खेल समाचार पत्र ल इक्विप ने बताया था कि पीएसजी ने मेस्सी के साथ अनुबंध को समाप्त करने का फैसला किया है। रिपोर्ट के अनुसार, पीएसजी के प्रबंधक क्रिस्टोफ गाल्टियर ने सऊदी अरब की अनधिकृत यात्रा के लिये मेस्सी को दो सप्ताह के लिए निलंबित कर दिया है। मीडिया को ज्ञात हुआ कि मेस्सी क्लब प्रबंधक की अनुमति के बिना रियाद के लिये रवाना हुए थे। क्लब के प्रशासन ने इसी यात्रा के बाद मेस्सी के साथ अनुबंध समाप्त करने का निर्णय लिया।

मेस्सी 2021 की गर्मियों में बार्सिलोना से प्रस्थान करने के बाद दो साल के अनुबंध पर पीएसजी में शामिल हुए थे। पीएसजी के साथ उनका अनुबंध इस साल समाप्त हो जाएगा। मेस्सी ने हाल ही में कतर में आयोजित फीफा विश्व कप जीतने वाली अर्जेंटीना टीम की कप्तानी की थी। उन्हें उस टूर्नामेंट का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी भी चुना गया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com