सुब्रतो कप टूर्नामेंट मंगलवार से दिल्ली में
सुब्रतो कप टूर्नामेंट मंगलवार से दिल्ली मेंSocial Media

सुब्रतो कप टूर्नामेंट मंगलवार से दिल्ली में

सुब्रतो कप अंतर्राष्ट्रीय फुटबॉल टूर्नामेंट का 62वां संस्करण मंगलवार से जूनियर गर्ल्स (अंडर 17) मैच से शुरू होगा।

हाइलाइट्स :

  • सुब्रतो कप अंतर्राष्ट्रीय फुटबॉल टूर्नामेंट का 62वां संस्करण मंगलवार से शुरू होगा।

  • सुब्रतो कप अंतर्राष्ट्रीय फुटबॉल टूर्नामेंट जूनियर गर्ल्स (अंडर 17) मैच से शुरू होगा।

  • सेमीफाइनल 26 सितंबर को खेला जाएगा जबकि बालिका वर्ग का फाइनल 26 सितंबर को अंबेडकर स्टेडियम में होगा।

  • जूनियर गर्ल्स वर्ग में कुल 33 टीमें मैदान में हैं, जिन्हें आठ समूहों में विभाजित किया गया है।

नई दिल्ली। सुब्रतो कप अंतर्राष्ट्रीय फुटबॉल टूर्नामेंट का 62वां संस्करण मंगलवार से जूनियर गर्ल्स (अंडर 17) मैच से शुरू होगा। डॉ. बीआर अंबेडकर स्टेडियम में उद्घाटन समारोह के बाद बेथलहम वेंगथलांग मिडिल स्कूल-2, मिजोरम और त्रिपुरा स्पोर्ट्स स्कूल, बदरघाट के बीच शाम 4.50 बजे मैच होगा। बालिका वर्ग में पहली बार जम्मू-कश्मीर का कोई स्कूल टूर्नामेंट में भाग लेगा। सुब्रतो कप का लाइव प्रसारण स्पोर्ट्सकास्ट इंडिया यूट्यूब चैनल पर किया जाएगा।

सुबह, ग्रुप ई के एक अन्य मैच में तेजस फुटबॉल ग्राउंड में वसंत वैली स्कूल, वसंत कुंज, दिल्ली का सामना जवाहर नवोदय विद्यालय, पिथौरागढ़, उत्तराखंड से होगा। यह इस वर्ष के संस्करण का उद्घाटन गेम होगा और इसका किक-ऑफ निर्धारित समयानुसार सुबह आठ बजे होगा। उद्घाटन समारोह की शुरुआत भारतीय वायु सेना की एयर वारियर ड्रिल टीम की शानदार परेड से होगी जिसके बाद वायु सेना बाल भारती स्कूल के स्कूली बच्चों द्वारा रंगारंग सांस्कृतिक पेश किया जाएगा।

जूनियर गर्ल्स वर्ग में कुल 33 टीमें मैदान में हैं, जिन्हें आठ समूहों में विभाजित किया गया है, जिसमें बांग्लादेश के बांग्लादेश क्रिडा शिक्षा प्रतिष्ठान (बीकेएसपी) भी शामिल है। प्रत्येक समूह के विजेता क्वार्टर फाइनल के लिए क्वालीफाई करेंगे। ग्रुप चरण के मैच कल से शुरू होंगे और इस महीने की 23 तारीख को समाप्त होंगे। क्वार्टर फाइनल 24 सितंबर को खेला जाएगा और सेमीफाइनल अगले दिन खेला जाएगा। बालिका वर्ग का फाइनल 26 सितंबर को अंबेडकर स्टेडियम में होगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com