ICC World Cup 2023 Final Match Security Breach
ICC World Cup 2023 Final Match Security Breach Raj Express

World Cup Match Security Breach : सुरक्षा घेरा तोड़कर विराट से मिलने पहुंचा फैन, पुलिस ने लिया हिरासत में

ICC World Cup 2023 Final Match Security Breach : इस मैच को देखने के लिए कई VVIP लोग पहुंचे है जिसकी वजह से सुरक्षा के काफी इंतजाम थे इसके बाद भी सबकी नजरों से बचते हुए फैन ने मैदान में प्रवेश कर लिया।

हाइलाइट्स

  • आईसीसी विश्व कप 2023 फाइनल मैच की सुरक्षा का उल्लंघन।

  • मैदान में घुसने वाले शख्स को अहमदाबाद के चांदखेड़ा पुलिस स्टेशन लाया।

  • शख्स खिलाड़ी विराट कोहली से मिलने के लिए घुसा था मैदान में।

World Cup Match Security Breach : अहमदाबाद। भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया फाइनल मैच के सुरक्षा को तोड़ते हुए खिलाड़ी विराट कोहली का एक फैन सीधे मैदान में पहुंच गया है। जिसके बाद काफी हड़कंप मच गया है, हालांकि मैदान में शाख को घुसते हुए देख सुरक्षाकर्मियों ने उस शख्स को पकड़ लिया और स्टेडियम में सुरक्षा के लिए मौजूद पुलिस के हवाले कर दिया। फिलहाल मैदान में घुसने वाले शख्स को अहमदाबाद के चांदखेड़ा पुलिस स्टेशन लाया गया। बता दें इस मैच को देखने के लिए गृह मंत्री अमित शाह समेत कई VVIP लोग पहुंचे है जिसकी वजह से सुरक्षा के काफी इंतजाम थे इसके बाद भी सबकी नजरों से बचते हुए एक फैन ने सीधे मैदान में प्रवेश कर लिया।

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया फाइनल मैच के दौरान सुरक्षा का उल्लंघन कर मैदान में घुसने वाले शख्स ने कहा, "मेरा नाम जॉन है...मैं ऑस्ट्रेलिया से हूं। मैं विराट कोहली से मिलने के लिए (मैदान में) घुसा था, मैं फिलिस्तीन का समर्थन करता हूं।

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया का फाइनल मैच देखने के लिए कई मशहूर हस्तियां रविवार को अहमदाबाद पहुंची है। सचिन तेंदुलकर समेत उर्वशी रौतेला रविवार सुबह अहमदाबाद पहुंचे। इसके अलावा ऑस्ट्रेलिया के उप-प्रधानमंत्री, असम के मुख्यमंत्री और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह इस मैच को देखने स्टेडियम आएंगे।

वर्ल्ड कप मैच की सुरक्षा व्यवस्था :

इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के फाइनल मैच के लिए 6000 से ज्यादा सुरक्षाकर्मी मैदान पर ड्यूटी कर रहे है। इसके अलावा 4 वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी, आईजी, और डीआईजी को भी मैदान की सुरक्षा जिम्मेदारी सौंपी है, 23 डीएसपी को भी फाइनल मैच के दौरान मैदान की सुरक्षा करने को कहा है। 39 असिस्टेंट कमिशनर ऑफ पुलिस, 92 पुलिस इंस्पेक्टर इन सभी के अलावा आईसीसी वर्ल्ड कप फाइनल 2023 के दौरान सैकड़ों एनडीआरएफ की टीमों को भी मैदान की सुरक्षा के लिए तैनात किया है।

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया फाइनल मैच के लाइव स्कोर जानने के लिए नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करें।

ICC World Cup 2023 Final Match Security Breach
IND vs AUS LIVE Score UPDATE : भारत ने 42 ओवर में बनाए 207 रन

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com