ऋषि सुनक से दिवाली के अवसर पर लंदन में मिले जयशंकर
ऋषि सुनक से दिवाली के अवसर पर लंदन में मिले जयशंकरRaj Express

ऋषि सुनक से दिवाली के अवसर पर लंदन में मिले जयशंकर, मोदी का शुभकामना संदेश दिया

विदेश मंत्री और ब्रिटिश प्रधानमंत्री दोनों नेताओं ने सोशल मीडिया नेटवर्क एक्स (पूर्व में ट्वीटर) पर इस मुलाकात की जानकारी दी और इसकी कुछ तस्वीरें भी साझा की।

हाइलाइट्स :

  • विदेश मंत्री और ब्रिटिश प्रधानमंत्री दोनों नेताओं ने सोशल मीडिया नेटवर्क एक्स (पूर्व में ट्वीटर) पर इस मुलाकात की जानकारी दी।

  • डाउनिंग स्ट्रीट पर हुई इस मुलाकात के दौरान दोनों नेताओं की पत्नियां भी उनके साथ उपस्थित थी।

  • ऋषि सुनक ने अपने कार्यालय के इस पोस्ट को भी एक्स पर शेयर किया।

लंदन। विदेश मंत्री डॉ. एस जयशंकर ने रविवार शाम दीपावली पर्व के अवसर पर लंदन में ब्रिटेन के प्रधानमंत्री ऋषि सुनक से मुलाकात की और उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का शुभकामना संदेश दिया।

विदेश मंत्री और ब्रिटिश प्रधानमंत्री दोनों नेताओं ने सोशल मीडिया नेटवर्क एक्स (पूर्व में ट्वीटर) पर इस मुलाकात की जानकारी दी और इसकी कुछ तस्वीरें भी साझा की। डाउनिंग स्ट्रीट पर हुई इस मुलाकात के दौरान दोनों नेताओं की पत्नियां भी उनके साथ उपस्थित थी।

विदेश मंत्री जयशंकर ने एक्स पर लिखा कि भारत और ब्रिटेन द्विपक्षीय संबंधों को वर्तमान समय की आवश्यकताओं के अनुरूप पुनः ढालने के लिए आपस में मिलजुल कर सक्रिय रूप कार्य कर रहे हैं।

जयशंकर ने प्रधानमंत्री सुनक के निवास पर अपना और अपनी पत्नी का हृदय से स्वागत र करने के लिए ब्रिटिश प्रधानमंत्री को साधुवाद दिया।

ब्रिटिश प्रधानमंत्री कार्यालय की ओर से इस मुलाकात के संबंध में जारी पोस्ट में कहा गया है कि प्रधानमंत्री सुनक ने डॉ. एस. जयशंकर का डाउनिंग स्ट्रीट पर आज शाम स्वागत किया और दोनों नेताओं ने पूरी दुनिया में प्रवास कर रहे भारतीय समुदाय के लोगों को दिवाली की शुभकामनाएं दी। ऋषि सुनक ने अपने कार्यालय के इस पोस्ट को भी एक्स पर शेयर किया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com