नागरिकों पर हमास आतंकवादियों का हमला 'युद्ध अपराध' है
नागरिकों पर हमास आतंकवादियों का हमला 'युद्ध अपराध' हैRaj Express

नागरिकों पर हमास आतंकवादियों का हमला 'युद्ध अपराध' है : इजरायली राजदूत

इजरायल ने शनिवार को हुए अपने नागरिकों पर फिलीस्तीन के हमास आतंकवादियों के हमले को 'युद्ध अपराध' करार दिया है और जवाब में ऑपरेशन "स्वोर्ड्स ऑफ आयरन" शुरू किया है।

हाइलाइट्स :

  • नाओर गिलोन ने हमास आतंकवादियों के खिलाफ शुरू ऑपरेशन "स्वोर्ड्स ऑफ आयरन" पर बयान जारी किया।

  • इजरायल हमास आतंकवादियों के रॉकेट हमले और जमीनी घुसपैठ के इस संयुक्त हमले को विफल कर देगा।

  • हम भारत के लोगों के समर्थन की सराहना करते हैं क्योंकि हम आतंकवाद के सामने मजबूती से खड़े हैं।

नई दिल्ली। इजरायल ने शनिवार को हुए अपने नागरिकों पर फिलीस्तीन के हमास आतंकवादियों के हमले को 'युद्ध अपराध' करार दिया है और जवाब में ऑपरेशन "स्वोर्ड्स ऑफ आयरन" शुरू किया है।

इजरायल के राजदूत नाओर गिलोन ने हमास आतंकवादियों के खिलाफ शुरू ऑपरेशन "स्वोर्ड्स ऑफ आयरन" पर यहां एक बयान जारी किया है।

नाओर गिलोन ने कहा, "इजरायल वर्तमान में समन्वित, बड़े और बहु-आयामी फिलिस्तीनी आतंकवादी हमलों को विफल करने के लिए लड़ रहा है। दक्षिण और मध्य इजरायल के शहरों और गांवों में अपने बिस्तरों में शांति से सो रहे हमारे नागरिकों पर हमास द्वारा आज सुबह किए गए ये हमले युद्ध अपराध हैं।"

उन्होंने कहा, “पवित्र यहूदी अवकाश सिमचट तोराह के दौरान हमास ने महिलाओं, बच्चों और बुजुर्गों को निशाना बनाने और उनकी हत्या करने , सैकड़ों नागरिकों को घायल करने और हमारे शहरों पर 2000 से अधिक मिसाइलों और रॉकेटों से अंधाधुंध गोलीबारी करने की कायरतापूर्ण कार्रवाई की हैं।”

राजदूत ने कहा, "इजरायल हमास आतंकवादियों के रॉकेट हमले और जमीनी घुसपैठ के इस संयुक्त हमले को विफल कर देगा और हमारे नागरिकों की सुरक्षा के लिए कोई भी और सभी कार्रवाई करेगा।"

आतंकवाद के खिलाफ कार्रवाई पर भारत की जनता के समर्थन के प्रति आभार व्यक्त करते हुए नाओर गिलोन ने कहा, "हम भारत के लोगों के समर्थन की सराहना करते हैं क्योंकि हम आतंकवाद के सामने मजबूती से खड़े हैं।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com