पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान
पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान Social Media

वारंट लेकर PAK के पूर्व PM के घर पहुंची पुलिस, गिरफ्तारी से बचने के लिए घर से गायब हुए इमरान खान

तोशकाना केस में पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है। खबर आई है कि, इमरान खान के घर पर पुलिस अरेस्ट वारंट लेकर पहुंची है।

इस्लामाबाद, विदेश। तोशकाना केस में पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है। खबर आई है कि, इमरान खान की गिरफ्तारी हो सकती है। इस्लामाबाद पुलिस लाहौर में इमरान खान के घर पहुंच गयी है। पुलिस नॉन बेलेबल वारंट लेकर पहुंची है। खबर है कि, इमरान के समर्थकों और पुलिस के बीच धक्का मुक्की हुई है।

बता दें कि, पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान (Former PM Imran Khan) के लाहौर स्थित घर पर पुलिस गैर जमानती वारंट लेकर पहुंची। पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान के घर नॉन बेलेबल वारंट लेकर पहुंची पुलिस खाली हाथ लौट आई है। पुलिस अधीक्षक जब इमरान के घर पहुंचे, तो वहां पूर्व प्रधानमंत्री नहीं मिले। तलाश के बाद पुलिस लौट आई।

इस्लामाबाद आईजी ने दिया गिरफ्तार करने का आदेश:

जानकारी के अनुसार, इमरान पर गिरफ्तारी की तलवार लटकी है। इस्लामाबाद आईजी ने आज ही गिरफ्तार करने का आदेश दिया है। कोर्ट ने 7 मार्च तक इमरान खान को पेश करने को कहा है। वहीं, इमरान खान के आवास पर पुलिस के साथ समर्थकों की धक्का-मुक्की भी हुई है। इमरान खान के आवास के बाहर उनके समर्थकों का जमावड़ा लगा हुआ है। वहीं, गृह मंत्री राणा सनाउल्लाह ने आज गिरफ्तारी की संभावना नहीं होने का संकेत दिया है। इस मामले में अब ताजा स्थिति से कोर्ट को अवगत कराया जाएगा।

बताते चलें कि, अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश जफर इकबाल ने 28 फरवरी को इस्लामाबाद में पूर्व प्रधानमंत्री को गैर-जमानती गिरफ्तारी वारंट जारी किया था। बता दें, बीते 28 फरवरी को कई मामलों में इमरान खान की पेशी हुई थी।अलग-अलग कोर्ट में सुनवाई भी हुई, कई जगहों से उन्हें राहत भी मिली। मगर तोशखाना मामले में उन पर गिरफ्तारी की तलवार लटक गई। इमरान खान को 28 फरवरी को चार अलग-अलग मामलों में पेश होना था। वे बाकी जगह तो सुनवाई के लिए पहुंच गए, लेकिन तोशखाना मामले के दौरान सुनवाई में शामिल नहीं हुए थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

Related Stories

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com