ED के सामने पेश हुए लालू यादव Raj Express
बिहार

Land For Job Scam Case Update : ED के सामने पेश हुए लालू यादव, मीसा भारती ने समन को बताया ग्रीटिंग कार्ड..

Author : Deeksha Nandini

हाइलाइट्स

  • पूछताछ के लिए ED के सामने पेश हुए लालू प्रसाद यादव।

  • नौकरी के बदले जमीन घोटाला मामले में पूछताछ।

  • RJD सांसद मीसा भारती ने कहा - यह कोई नई बात नहीं।

Lalu Yadav Appeared Before ED : पटना, बिहार। नौकरी के बदले जमीन घोटाला मामले में पूछताछ के लिए राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव सोमवार को पटना स्थित ED के ऑफिस में पेश हुए है। इस दौरान यहां बड़ी संख्या में राजद कार्यकर्ता मौजूद रहे और केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर प्रदर्शन किया। इस मामले में लालू यादव की बेटी डॉ. मीसा भारती ने कहा, यह कोई नई बात नहीं है, जो लोग उनके साथ नहीं आ रहे हैं, उन्हें यह ग्रीटिंग कार्ड भेजा जा रहा है।

RJD सांसद और लालू प्रसाद यादव की बेटी डॉ. मीसा भारती ने कहा, यह कोई नई बात नहीं है. जो लोग उनके साथ नहीं आ रहे हैं, उन्हें यह ग्रीटिंग कार्ड भेजा जा रहा है। जब भी कोई एजेंसी हमारे परिवार को बुलाती है तो हम वहां जाकर उनका सहयोग करते हैं और उनके सवालों का जवाब देते हैं।

गौरतलब है कि, कथित नौकरी के बदले जमीन घोटाला मामले में ED ने बीते दिन 19 जनवरी 2024 को लालू यादव और तेजस्वी यादव को समन जारी किया थी जिसमें लालू प्रसाद को 29 जनवरी को पेश होने के लिए कहा गया था, जबकि तेजस्वी यादव को 30 जनवरी को पूछताछ के लिए बुलाया गया है। पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT