नहर किनारे मिला नर कंकाल
नहर किनारे मिला नर कंकाल Raj Express
छत्तीसगढ़

CG News: नहर किनारे मिला नर कंकाल, आला अधिकारियों की टीम कर रही जांच

Deeksha Nandini

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले के दर्री कोरबा मुख्य मार्ग (Darri Korba Main Road) में नहर (Canal) के किनारे नर कंकाल मिलने से सनसनी फैल गई है। घटना की जानकारी मिलते ही आला अधिकारियों के साथ मौके पर पुलिस की टीम पहुंची है। पुलिस ने कंकाल (Skeleton) को तलाशने जेसीईबी मशीन समेत अन्य उपकरण मंगाया है। मामले की जांच की जा रही है।

बताया जा रहा है कि, लंबे समय से एक युवती लापता चल रही थी। ऐसे में ये कंकाल उसी युवती का है ऐसी आशंका जताई जा रही है। हालांकि, पुलिस अभी इस बात का कुछ खुलासा नहीं किया है। फिलहाल घटनास्थल पर सीएसपी रॉबिंसन गुड़िया (CSP Robinson Gudiya), कुसमुंडा थाना प्रभारी केके वर्मा (KK Verma), मानिकपुर चौकी पुलिस के एसआई एसके जायसवाल (SI SK Jaiswal) मौजूद हैं।

प्रदेश में लाशों का सिलसिला जारी :

बता दें, इससे पहले भी छत्तीसगढ़ में लाशों के मिलने का सिलसिला जारी था। इससे कुछ दिन पहले छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में जिंदल प्लांट (Jindal Plant) के पास चिराईपानी (Chiraipani) गांव के सरकारी स्कूल में 8 साल के बच्चे की लाश मिली थी। प्रथम दृष्टि में पुलिस ने इस मामला हत्या का बताया था। पुलिस, डॉग स्क्वॉड (Dog Squad) और फॉरेंसिक टीम (Forensic Team) मौके पहुंच गए और जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि मृतक बालक उसी स्कूल का छात्र था। स्कूली छात्र बेटे एक दिन से गायब था जिसके बाद दूसरी सुबह उसकी लाश मिली।

छत्तीसगढ़ के बोड़ला थाना क्षेत्र के छिरपानी डैम में एक व्यक्ति की लाश तैरती हुई मिली। पुलिस ने लाश को बहार निकाल कर पोस्टमार्टम के लिये भेजा। मृतक की पहचान बुंदर सिंह बैगा निवासी चिल्फी थाना क्षेत्र के बेलापानी सोनभट्टटी के रुप में हुई जिसके बाद मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दी। परिजनों ने की आशंका जताई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT